तीन मिनट, पांच सेकंड का यह भावपूर्ण ट्रैक अपनी खूबसूरत धुन और मार्मिक बोल के साथ दिलों को छूने के लिए तैयार है।

सुहित अभ्यंकर, सागर भाटिया और नीति मोहन द्वारा गाया गया और सुहित अभ्यंकर द्वारा संगीतबद्ध, 'खुदाया' फिल्मों में कव्वाली की एक ताज़ा वापसी का प्रतीक है।

गीत का हार्दिक संदेश प्रेम की स्थायी शक्ति को रेखांकित करता है, श्रोताओं को याद दिलाता है कि सच्चा प्यार सभी परीक्षणों और कष्टों का सामना करता है।

गायकों का सामंजस्यपूर्ण मिश्रण एक संगीत अनुभव बनाता है जो सामान्य से परे है, जो इसे एल्बम का असाधारण ट्रैक बनाता है।

'खुदाया' उस भावनात्मक गहराई और कथात्मक समृद्धि की झलक पेश करती है जिसे 'सरफिरा' समेटती है।

अक्षय और राधिक्का की विशेषता वाले मनमोहक दृश्य कहानी की परतों को जोड़ते हुए गीत को और ऊंचा करते हैं।

गाने के बारे में बात करते हुए, नीति ने कहा, "'खुदाया' गाना मेरे लिए एक अविश्वसनीय रूप से भावुक करने वाला अनुभव रहा है। गाने के मार्मिक बोल और सुंदर धुन वास्तव में स्थायी प्यार के सार को दर्शाते हैं। मैं हमारी भावनाओं को महसूस करने के लिए हर किसी के लिए उत्साहित हूं।" इस कव्वाली में डाला गया।"

रचनात्मक प्रक्रिया पर विचार करते हुए, सुहित ने कहा: "'खुदाया' की रचना और गायन गहरी भावनात्मक खोज की यात्रा रही है। यह कव्वाली मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखती है, और मुझे उम्मीद है कि यह श्रोताओं के साथ उतनी ही गूंजेगी जितनी इसने हमारे साथ की थी।" इसे बनाना।"

यह फिल्म अक्षय कुमार द्वारा अभिनीत वीर म्हात्रे की यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका लक्ष्य कम लागत वाले विमानन वाहक पेश करना है ताकि अधिकांश भारतीय अपनी जेब पर दबाव डाले बिना उड़ान भर सकें।

यह फिल्म भारतीय कम लागत वाली एयरलाइन सिंपलीफली डेक्कन के संस्थापक जी आर गोपीनाथ के जीवन से प्रेरित है।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित, सुधा और शालिनी उषादेवी द्वारा लिखित, पूजा तोलानी के संवाद और जी.वी. का संगीत। प्रकाश कुमार, 'सरफिरा' का निर्माण अरुणा भाटिया (केप ऑफ गुड फिल्म्स), साउथ सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका (2डी एंटरटेनमेंट) और विक्रम मल्होत्रा ​​(एबंडेंशिया एंटरटेनमेंट) द्वारा किया गया है।

'सरफिरा' 12 जुलाई को रिलीज होगी.