मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], गायक-गीतकार प्रतीक कुहाड़ अपना नवीनतम अंग्रेजी ट्रैक, 'आई एम समवन न्यू' लेकर आए हैं।

प्रतीक ने इंस्टाग्राम पर गाने के वीडियो के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया और इसे कैप्शन दिया, "स्ट्रेट फ्रॉम द आई एम समवन न्यू आउट नाउ!"

https://www.instagram.com/p/C8wtkyuKZot/

प्रतीक ने हाल ही में अपने विश्व स्तर पर सफल सिल्हूट्स टूर की शुरुआत की।

मार्च में, उन्होंने भारत में एड शीरन के गणित दौरे की शुरुआत की, जिसके बाद तीन एकल रिलीज़ हुए: 'नो कम्प्लेंट्स,' 'जस्ट लाइक ए मूवी,' और सबसे हालिया ट्रैक, 'आई एम समवन न्यू'। बाद के दो ग्रैमी नॉमिनी ग्रेग वॉटनबर्ग के साथ सह-निर्मित हैं।

उत्तरी अमेरिका, ब्रिटेन, दक्षिण पूर्व एशिया और भारत में मजबूत प्रशंसक आधार के साथ, कुहाड़ की अंतरंग गीतकारिता ने वैश्विक स्तर पर लोकप्रियता हासिल की है। गायक जल्द ही अपना वर्ल्ड टूर फिर से शुरू करेगा, जिसमें ऑस्ट्रेलिया, भारत में रुकना होगा और दुनिया भर में और तारीखों की घोषणा की जाएगी। 'आई एम समवन न्यू' पहले ही दौरे पर कई स्थानों पर खेला जा चुका है, जिसके प्रशंसक वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित हो रहे हैं।

अपने नए सिंगल पर विचार करते हुए, प्रतीक कुहाड़ ने साझा किया, "कभी-कभी, किसी व्यक्ति के आस-पास रहना और उनका प्यार वास्तव में आपको अपने सबसे अच्छे संस्करण में बदल सकता है, एक ऐसा संस्करण जिसके बारे में शायद आपको पता भी नहीं था। इसके मूल में, 'मैं' 'एम समवन न्यू' प्यार की अत्यधिक परिवर्तनकारी शक्ति के बारे में है। यह गाना बहुत दिल से बनाया गया था, और मुझे खुशी है कि यह अंततः रिलीज़ हो गया है!"

यह आत्मनिरीक्षण परिप्रेक्ष्य कुहाड़ की अपने संगीत में गहरी भावनात्मक अनुगूंज डालने की क्षमता का एक प्रमाण है, जिससे प्रत्येक गीत श्रोताओं के लिए एक व्यक्तिगत यात्रा बन जाता है।