इस यात्रा के बारे में बात करते हुए, प्रणिता, जो अपने शो 'कसम तेरे प्यार की' के लिए जानी जाती हैं, ने कहा: "अपनी यात्रा के दौरान, हमने पानी के खेल और स्वादिष्ट भोजन का भरपूर आनंद लिया। एक विशेष रूप से यादगार क्षण शूटिंग और स्नॉर्कलिंग था। मेरी बेटी अनिशा पहली बार बेबी शार्क को देखकर रोमांचित हुई और उसे बहुत पसंद आई। इस अनुभव ने हम सभी को करीब ला दिया और हमारे परिवार के लिए एक स्थायी स्मृति बना दी।”

अपने यात्रा साथियों के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा: “मैं उन दोस्तों के साथ यात्रा कर रही थी जो परिवार की तरह हैं, और इसने किसी भी यात्रा में एक विशेष स्पर्श जोड़ दिया। मैंने अपने परिवार और अपने दोस्त शाइनी दोशी के साथ यात्रा की और उनकी उपस्थिति ने यात्रा को और भी सुखद और सार्थक बना दिया। ऐसे दोस्त सहायता प्रदान करते हैं, नए अनुभवों की खुशी साझा करते हैं और स्थायी यादें बनाते हैं जो हमारे बीच के बंधन को मजबूत करते हैं।

प्रणिता ने आगे कहा: “हमने मालदीव में पांच अद्भुत दिन बिताए हैं। मेरी बेटी, अनिशा, जो अब स्कूल में है, हमारी सभी छुट्टियाँ उसके कार्यक्रम के इर्द-गिर्द घूमती हैं, जो हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बदलाव है। हमारी छुट्टियाँ अब अधिक नियोजित और संरचित हैं, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि हम उसकी स्कूल प्रतिबद्धताओं को पूरा करते हुए अपना अधिकांश समय एक साथ बिताएँ।

अभिनेत्री ने साझा किया कि वह और अधिक यात्रा करना चाहती हैं।

“मैं नियमित रूप से यात्रा करना पसंद करूंगा, लेकिन परिवार के साथ, इसके लिए बेहतर योजना की आवश्यकता है। जबकि अतीत में सहज यात्राएँ अधिक आम थीं, परिवार के साथ यात्रा करने में शामिल सभी लोगों के लिए एक सहज और सुखद अनुभव सुनिश्चित करने के लिए सावधानीपूर्वक तैयारी की आवश्यकता होती है, ”उसने निष्कर्ष निकाला।

काम के मोर्चे पर, उन्होंने 'दो हंसों का जोड़ा', 'काली: एक अग्निपरीक्षा', 'कवच', 'जमाई राजा' और 'उतरन' जैसे शो में अभिनय किया है।