वाशिंगटन [यूएस], जैसा कि रिडले स्कॉट के सीक्वल, 'ग्लेडिएटर II' के लिए प्रत्याशा बढ़ गई है, स्टार पेड्रो पास्कल और पॉल मेस्कल सेट पर अपनी भूमिकाओं और उनके बीच की गतिशीलता के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

डेडलाइन द्वारा प्राप्त एक साक्षात्कार के अनुसार, पास्कल ने आगामी महाकाव्य में मेस्कल के शारीरिक परिवर्तन और कौशल के लिए अपनी प्रशंसा साझा की है।

पास्कल ने विनोदपूर्वक मेस्कल को "ब्रिक वॉल पॉल" कहा, यह उपनाम मेस्कल को लूसियस की भूमिका के लिए उसके कठोर शारीरिक प्रशिक्षण के माध्यम से प्राप्त हुआ था।

पास्कल ने मेस्कल की ताकत पर विस्मय व्यक्त करते हुए चुटकी ली, "वह इतना मजबूत हो गया है। मैं उससे दोबारा लड़ने के बजाय किसी इमारत से फेंक दिया जाना पसंद करूंगा।"

फिल्म के एक्शन दृश्यों की मांग वाली प्रकृति को स्वीकार करते हुए, पास्कल ने फिल्म की तीव्रता को आकार देने में महत्वपूर्ण कारकों के रूप में मेस्कल के समर्पण और प्रतिभा पर प्रकाश डाला।

पास्कल ने फिल्म की प्रामाणिकता और भौतिकता में मेस्कल के योगदान को रेखांकित करते हुए कहा, "रिडले के पूर्ण प्रतिभाशाली होने के अलावा, पॉल एक बड़ा कारण है कि मैं अपने खराब शरीर को उस अनुभव के माध्यम से क्यों झेलूंगा।"

डेडलाइन के अनुसार, 'नॉर्मल पीपल' में अपनी ब्रेकआउट भूमिका के लिए जाने जाने वाले मेस्कल ने अपनी मानसिकता और प्रदर्शन पर कठोर प्रशिक्षण के परिवर्तनकारी प्रभाव पर जोर देते हुए, अपने शारीरिक परिवर्तन के मनोवैज्ञानिक प्रभाव पर जोर दिया।

मेस्कल ने बताया, "मैं बस बड़ा और मजबूत बनना चाहता था और किसी ऐसे व्यक्ति की तरह दिखना चाहता था जो पंखे से टकराने पर थोड़ा नुकसान पहुंचा सके।"

उन्होंने बताया कि कैसे शारीरिक परिवर्तन आत्मविश्वास और उपस्थिति की गहरी भावना में बदल गए, जो 'ग्लेडिएटर II' में उनके चरित्र को चित्रित करने के लिए महत्वपूर्ण थे।

मूल 'ग्लेडिएटर' (2000) की घटनाओं के वर्षों बाद बनी अगली कड़ी में मेस्कल को लुसियस की भूमिका में देखा गया है, जिसे पहले स्पेंसर ट्रीट क्लार्क ने निभाया था।

ल्यूसिला (कोनी नीलसन) का बेटा और कोमोडस (जोक्विन फीनिक्स) का भतीजा लूसियस, विरासत और प्रतिशोध से बुनी एक जटिल कथा को प्रस्तुत करता है।