नई दिल्ली [भारत], Realme ने आधिकारिक तौर पर भारत में अपनी बहुप्रतीक्षित Realme 13 Pro सीरीज़ के आगामी लॉन्च की घोषणा की है।

तकनीकी दिग्गज ने आगामी रिलीज को छेड़ने के लिए एक्स का सहारा लिया, जिसमें मोबाइल फोटोग्राफी को फिर से परिभाषित करने के लिए श्रृंखला की उन्नत एआई क्षमताओं पर प्रकाश डाला गया।

स्मार्टफोन निर्माता के अनुसार, रियलमी 13 प्रो जल्द ही ब्रांड के पहले पेशेवर 'एआई कैमरा फोन' के रूप में लॉन्च होगा, जो फोटोग्राफिक अनुभवों को बढ़ाने के उद्देश्य से अभूतपूर्व सुविधाओं का वादा करता है।

टीज़र छवि Realme 12 Pro के साथ एक डिज़ाइन निरंतरता का सुझाव देती है, जिसमें एक केंद्रीय रूप से रखा गया कैमरा द्वीप और कैमरा सेटअप के नीचे एक 'हाइपरिमेज+' टैगलाइन का दावा किया गया है।

हालांकि विशिष्ट विवरण गुप्त हैं, लीक से पता चलता है कि Realme 13 Pro+ (मॉडल नंबर RMX3921) में 5,050mAh की मजबूत बैटरी होगी।

कैमरा के शौकीन प्रभावशाली ऑप्टिक्स की आशा कर सकते हैं, जिसमें 50MP Sony IMX890 मुख्य सेंसर और 50MP IMX882 3x पेरिस्कोप ज़ूम कैमरा शामिल है, जो इमेजिंग क्षमताओं में पर्याप्त सुधार का संकेत देता है।

Realme ने पुष्टि की है कि Realme 13 Pro सीरीज़ लॉन्च के बाद फ्लिपकार्ट और इसकी अपनी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगी, जिससे स्मार्टफोन प्रौद्योगिकी में नवीनतम प्रगति का पता लगाने के इच्छुक भारतीय उपभोक्ताओं के लिए व्यापक पहुंच सुनिश्चित होगी।

जैसा कि आधिकारिक अनावरण से पहले प्रत्याशा बढ़ रही है, तकनीकी उत्साही और स्मार्टफोन प्रशंसक समान रूप से उम्मीद कर सकते हैं कि Realme, Realme 13 Pro श्रृंखला के साथ मोबाइल फोटोग्राफी में एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगा।

Realme हाल ही में भारत में लॉन्चिंग की होड़ में है। यहां उनके सबसे हालिया लॉन्च का संक्षिप्त विवरण दिया गया है:

Realme C61, यह फोन "स्टील जैसा सख्त" डिज़ाइन का दावा करता है और इसकी कीमत रुपये से शुरू होती है। 4,999. दूसरी Narzo सीरीज़ है, Realme ने कई नए मॉडलों के साथ अपनी Narzo लाइन को ताज़ा किया है।

Narzo N63 श्रृंखला में 45W पर सबसे तेज़ चार्जिंग प्रदान करता है, जबकि Narzo 70 5G को "15K के तहत सबसे तेज़ फ़ोन" करार दिया गया है। Narzo 70x 5G में "12K के तहत सर्वश्रेष्ठ डिस्प्ले" होने का दावा किया गया है, और Narzo 70 Pro 5G में Sony IMX890 OIS कैमरा है।