केंद्रीय मंत्री, जो मुंबई उत्तर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार हैं, ने मतदाताओं से विकास को गति देने के लिए केंद्र में तीसरी बार पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार को चुनने की अपील की।

पीयूष गोयल ने कहा कि पार्टी का संकल्प पत्र (चुनावी घोषणापत्र) विकास, विरासत और गरीबों के कल्याण पर जोर देकर तैयार किया गया है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा, ''भाजपा का संकल्प पत्र समृद्ध और विकसित भारत की गारंटी देता है। देश में चल रहे लोकसभा चुनाव के बाद 'फिर एक बार, मोदी सरकार' स्थापित होगी।''

उन्होंने कहा कि केंद्र में पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के पिछले 10 वर्षों में सरकार द्वारा की गई कई पहलों के कारण लगभग 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से बाहर लाया गया है।

"पिछले 10 वर्षों में, भारत की अर्थव्यवस्था पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गई है और देश दुनिया में एक विनिर्माण केंद्र के रूप में उभरा है। पी मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने 2014 और 2019 में किए गए अधिकांश वादों को पूरा किया है, जिसमें निर्माण भी शामिल है राम मंदिर, अनुच्छेद 370 का निरसन, नागरिकता संशोधन अधिनियम, आदि, “पीयूष गोयल ने कहा।