पाले, जिन्हें आखिरी बार बायोपिक 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में जेल वार्डन मिर्ज़ा के रूप में देखा गया था, ने बताया कि किस चीज़ ने उन्हें इस भूमिका के लिए आकर्षित किया।

उन्होंने कहा, "जब कास्टिंग डायरेक्टर कुणाल एम. शाह ने मुझे इस सीरीज की पेशकश की, तो मैं इसकी चुनौती के कारण तुरंत इसकी ओर आकर्षित हो गया। तब तक, मेरी भूमिकाओं को अक्सर मेरी हरियाणवी पृष्ठभूमि और शरीर के आधार पर वर्गीकृत किया जाता था।" हालाँकि, इस अवसर के लिए मुझे एक बिहारी चरित्र को चित्रित करने की आवश्यकता थी, जो मैंने पहले कभी नहीं किया था, जिसने मुझे बहुत आकर्षित किया।"

"इसके अतिरिक्त, निर्देशक, आदित्य दत्त ने मुझे अपनी दृष्टि से प्रभावित किया, और मैं उनके साथ सहयोग करने को लेकर बेहद उत्साहित था। गुलशन देवैया, अनुराग कश्यप, सर और सौरभ सचदेवा सहित शानदार कलाकारों ने मेरे उत्साह को और बढ़ा दिया, जैसा कि मैंने देखा ऐसे प्रतिभाशाली व्यक्तियों के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तत्पर हूं,'' शो में बाला ठाकुर की भूमिका निभाने वाले पल्ले ने साझा किया।

अनुराग, गुलशन और अन्य के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताते हुए, पाले, जो 'लाल रंग' और 'इंस्पेक्टर अविनाश' में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, ने साझा किया: "भारतीय सिनेमा में बेहतरीन निर्देशकों में से एक होने के अलावा, अनुराग के साथ काम करना साबित हुआ। एक सह-अभिनेता के रूप में मेरे अधिकांश दृश्य उनके और गुलशन के साथ साझा करने से सेट पर अविश्वसनीय रूप से आनंददायक सौहार्द कायम हुआ।"

"अभिनय वास्तविक प्रतिक्रियाओं पर पनपता है, और हमने जो केमिस्ट्री विकसित की, विशेष रूप से स्क्रीन पर स्पष्ट, वह वास्तव में शानदार थी। अनुराग और मेरे बीच की बातचीत व्यावहारिक और समृद्ध थी, और मैं बेहद प्रतिभाशाली गुलशन के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए खुद को भाग्यशाली मानता हूं। यह पूरा अनुभव एक अविस्मरणीय ख़ज़ाना रहा है, जिसे मैं गहराई से संजोता हूँ," उन्होंने आगे कहा।

आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित और रेंसिल डिसिल्वा द्वारा लिखित, इसमें हरलीन सेठी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

'बैड कॉप' 21 जून को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है।