अभिनेत्री, जिनके इंस्टाग्राम पर 44.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं, ने अपने फैनबेस के साथ जीवंत बातचीत के लिए स्टोरीज़ सेक्शन में जाकर उन्हें भारत के बारे में मिथकों को साझा करने के लिए प्रोत्साहित किया।

अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा, "बहुत अच्छा लगा! आइए भारत के बारे में आम मिथकों को तोड़ें... मुझे वीडियो/मिथक भेजें!"।

एक प्रशंसक ने मिथक को खारिज करते हुए कहा, "सरदार और पंजाबी अपनी बातचीत में बल्ले बल्ले का उपयोग नहीं करते हैं!" परिणीति ने जवाब दिया, "हां! और सब कुछ चक दे ​​फट्टे नहीं है... लस्सी हमारा एकमात्र पेय नहीं है।"

एक अन्य यूजर ने लिखा, "राजस्थान में रहने वाला हर व्यक्ति रेगिस्तान में अपने सिर पर पानी के कई बर्तन लेकर चलता है।"

'इश्कजादे' अभिनेत्री ने स्पष्ट किया, "यह एक खूबसूरत पारंपरिक छवि है! लेकिन राजस्थान में वाणिज्यिक और आधुनिक शहर भी हैं।"

एक प्रशंसक ने कहा, "आपने जो पूछा है उससे इसका कोई संबंध नहीं है, लेकिन राघव सबसे प्यारे पति हैं जो किसी को भी मिल सकते हैं।" परिणीति ने हास्य के साथ जवाब दिया, "तथ्यों के लिए छोटा ब्रेक", एक चुंबन इमोजी के साथ।

परिणीति ने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर के एक निजी लक्जरी होटल में आम आदमी पार्टी (आप) नेता राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधी।

पेशेवर मोर्चे पर, परिणीति ने हाल ही में जीवनी संगीत नाटक 'अमर सिंह चमकीला' में अमरजोत कौर की भूमिका निभाई। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में हैं।

यह पंजाब के मूल रॉकस्टार, अपने समय के सबसे ज्यादा रिकॉर्ड बेचने वाले कलाकार, अमर सिंह चमकिला की अनकही सच्ची कहानी को दर्शाता है।

परिणीति ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2011 में रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा के साथ रोमांटिक कॉमेडी 'लेडीज़ वर्सेज रिकी बहल' से की थी।

इसके बाद अभिनेत्री 'शुद्ध देसी रोमांस', 'हंसी तो फंसी', 'जबरिया जोड़ी', 'द गर्ल ऑन द ट्रेन', 'गोलमाल अगेन', 'संदीप और पिंकी फरार' और 'मिशन रानीगंज' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। '.