नई दिल्ली (भारत), 18 जून: एक खूबसूरत पंजाबी रोमांटिक गीत "चोरी चोरी" की मधुर धुनों के प्यार में पड़ने के लिए तैयार हो जाइए, जो आपका दिल चुरा लेगा। आई मीडिया नेटवर्क इंडिया द्वारा जारी किया गया यह मंत्रमुग्ध कर देने वाला ट्रैक जल्द ही एक सनसनी बन गया है, जो अपनी तेज़ धड़कन और दिल को छू लेने वाले गीतों से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर रहा है।

"चोरी चोरी" प्यार और लुभाने के सार को खूबसूरती से दर्शाती है, ऊर्जावान छिद्रपूर्ण ड्रम, विद्युतीकरण गिटार और ग्रूवी बेस लाइनों का मिश्रण। यह गाना दर्शकों को अपने पैरों पर खड़ा करने और अपनी संक्रामक लय पर थिरकने के लिए मजबूर करने के लिए तैयार है।

प्रतिभाशाली जोएल स्मिथ द्वारा निर्देशित, संगीत वीडियो में प्रतीक जैन के साथ शानदार हृतु दुदानी स्मिथ शामिल हैं, जो एक दृश्य दावत बनाते हैं जो गीत की मंत्रमुग्ध कर देने वाली धुनों का पूरक है। पंजाबी संस्कृति के प्रामाणिक आकर्षण और जीवंतता को संरक्षित करते हुए, वीडियो पूरी तरह से पंजाब में शूट किया गया था।

इस उत्कृष्ट कृति को बनाने के बारे में अपनी यात्रा साझा करते हुए, निर्देशक जोएल स्मिथ ने कहा, “बहुत ईमानदारी से कहूं तो, यह गाना मेरा सर्वकालिक पसंदीदा था। मैं हाल ही में मूल गायक यश वडाली से मिला और उन्हें गाने के प्रति अपने प्यार के बारे में बताया। मैंने मौके पर ही इसका रीमिक्स बनाने का फैसला किया और यश इसके लिए तुरंत तैयार हो गए। यह एक त्वरित निर्णय था।"

“मुझे इस एल्बम के लिए उतनी मेहनत नहीं करनी पड़ी, क्योंकि इसे अपने आप अपना रास्ता मिल गया। एक बार जब रीमिक्स बन गया, तो मैंने तुरंत निर्माता उमांग माथुर और जय पंड्या को अपने मुख्य कलाकारों हृतु और प्रतीक जैन के साथ बोर्ड पर शामिल कर लिया। चूंकि यह एक पंजाबी गाना है, इसलिए हमने इसका आकर्षण बनाए रखने के लिए पूरे एल्बम को पंजाब में शूट किया है।''

लोकप्रिय पार्श्व कलाकार यश वडाली ने गाने को अपनी आवाज दी है और संगीत भी तैयार किया है। गाने के बोल रमन जंगवाल ने लिखे हैं।

"चोरी चोरी" अब यूट्यूब और सभी प्रमुख संगीत स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है। इस खूबसूरत पंजाबी रोमांटिक गाने को देखने से न चूकें, जिसे सुनकर श्रोता "वाह" कहने लगे और एक बार फिर प्यार में पड़ गए।

https://youtu.be/r43NMQxMs3s?si=nTOooe8uUt3SQ64a

.