नोएडा, अधिकारियों ने कहा कि दिल्ली के एक 25 वर्षीय व्यक्ति की नोएडा में एक मॉल के परिसर में स्थित वॉटर पार्क में फिसलने के तुरंत बाद मौत हो गई, जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

उन्होंने बताया कि धनजंय माहेश्वरी अपने चार दोस्तों के साथ रविवार दोपहर को सेक्टर 39 पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत सेक्टर 38 ए में ग्रेट इंडिया प्लेस (जीआईपी) मॉल में एंटरटेनमेंट सिटी वॉटर पार्क गए थे।

एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा, "पोशाकें इकट्ठा करने और अपना सामान लॉकर में रखने के बाद, सभी दोस्त सीधे स्लाइड पर गए। वे एक-एक करके पहुंचे और स्लाइड करना शुरू कर दिया, जब माहेश्वरी को अचानक सांस लेने में दिक्कत होने लगी।"

प्रवक्ता ने कहा, "वह आराम करने के लिए जमीन पर बैठ गए, लेकिन कोई बेहतर महसूस नहीं होने पर उन्हें जीआईपी मॉल के अधिकारियों की एम्बुलेंस द्वारा पास के कैलाश अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।"

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (नोएडा) मनीष मिश्रा ने कहा कि घटना के तुरंत बाद माहेश्वरी के परिवार के सदस्य भी नोएडा पहुंच गए और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है।

माहेश्वरी दिल्ली के आदर्श नगर, शिवाजी रोड एक्सटेंशन में रहती थीं।

मौत के कारण पर, मिश्रा ने कहा, "हमने कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है और शव को शव परीक्षण के लिए भेजा गया है जिसके बाद कारण की पुष्टि की जा सकेगी।"

मॉल प्रबंधन की ओर से लापरवाही के परिवार के आरोप पर पुलिस अधिकारी ने कहा कि दावों की जांच की जा रही है।