लॉस एंजेलिस, 'द बॉयज़' स्टार जैक क्वैड, जो अभिनेता डेनिस क्वैड और मेग रयान के बेटे हैं, का कहना है कि उन्हें 'नेपो बेबी' कहलाए जाने पर कोई आपत्ति नहीं है और वह खुद को एक 'बेहद विशेषाधिकार प्राप्त' व्यक्ति मानते हैं।

क्वैड ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत "हंगर गेम्स" से की और तब से उन्होंने "ओपेनहाइमर" में अभिनय किया और प्राइम वीडियो शो "द बॉयज़" में धूम मचाई।

“कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं क्या करता हूं, लोग उस पर ध्यान आकर्षित करेंगे। लोगों ने मुझे 'नेपो बेबी' कहा है। मैं सहमत हूं,'' क्वैड ने द डेली बीस्ट के "द लास्ट लाफ" पॉडकास्ट को बताया।

32 वर्षीय अभिनेता ने कहा, "मैं बेहद विशेषाधिकार प्राप्त व्यक्ति हूं, मुझे बहुत पहले ही प्रतिनिधित्व मिल गया था और यह आधी से ज्यादा लड़ाई है।"

यह पूछे जाने पर कि क्या वह जानबूझकर रोमांटिक कॉमेडी से दूर रहे हैं, एक ऐसी शैली जिस पर 90 के दशक में उनकी मां ने "व्हेन हैरी मेट सैली", "यू हैव गॉट मेल", "आईक्यू" और "स्लीपलेस इन सिएटल" जैसे क्लासिक्स के साथ शासन किया था। .

“इसे ज़्यादा न करना थोड़ा सचेत निर्णय था। यह बिल्कुल सही होना चाहिए, क्योंकि, आप जानते हैं, मेरी माँ रोम-कॉम की निर्विवाद रानी हैं। इसलिए मैं उस स्थान तक नहीं पहुंच सकता, यह सही होना चाहिए,'' क्वैड ने कहा, जिन्होंने 2019 में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित रोमांटिक-कॉम 'प्लस वन' में माया एर्स्किन के साथ अभिनय किया था।

“इसलिए मैं उस स्थान पर नहीं जा सकता, यह सही होना चाहिए। यह कुछ ऐसा होना चाहिए जो उसके द्वारा किए गए कार्यों से काफी अलग महसूस हो। मैं उसकी जगह या कुछ भी लेना नहीं चाह रहा हूँ।”

हॉलीवुड में "नेपो बेबी" बहस न्यूयॉर्क मैगज़ीन के एक कहानी लेख के बाद तेज हो गई है, जिसमें पता लगाया गया है कि कैसे पारिवारिक कनेक्शन मशहूर हस्तियों के बच्चों को उद्योग में दूसरों पर बढ़त हासिल करने में मदद करते हैं।