वाशिंगटन [यूएस], निर्देशक ग्रेग बर्लेंटी ने अपनी नवीनतम रोमांटिक ड्रामा, 'फ्लाई मी टू द मून' के निर्माण के बारे में जानकारी साझा की है, जिसमें स्ट्रीमिंग रिलीज की योजना से नाटकीय शुरुआत तक की अप्रत्याशित यात्रा पर प्रकाश डाला गया है।

वेरायटी के अनुसार, बर्लेंटी ने सैन विसेंट बंगले में आयोजित फिल्म की दोस्तों और परिवार की स्क्रीनिंग में खुलकर बात की और फिल्म की अनूठी अपील और इसके सितारों के बीच की केमिस्ट्री पर जोर दिया।

प्रारंभ में डायरेक्ट-टू-स्ट्रीमिंग रिलीज़ के लिए निर्धारित, बर्लेंटी ने खुलासा किया कि कैलिफोर्निया और टेक्सास सहित विभिन्न राज्यों में दर्शकों के परीक्षण ने योजनाओं में बदलाव को प्रेरित किया।

वैरायटी के अनुसार, टेस्ट स्क्रीनिंग से मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया को स्वीकार करते हुए बर्लेंटी ने बताया, "हर बार, यह बहुत शानदार प्रतिक्रिया थी कि यह एक नाटकीय फिल्म थी।"

एप्पल ओरिजिनल फिल्म्स द्वारा निर्मित और कोलंबिया पिक्चर्स/सोनी पिक्चर्स द्वारा वितरित, 'फ्लाई मी टू द मून' स्पेस रेस युग पर एक पुनर्कल्पित प्रस्तुति प्रस्तुत करता है।

फिल्म में चैनिंग टैटम ने अपोलो 11 के प्रक्षेपण की देखरेख करने वाले पूर्व सैन्य पायलट कोल डेविस की भूमिका निभाई है, और स्कारलेट जोहानसन ने केली जोन्स की भूमिका निभाई है, जो एक समझदार न्यूयॉर्क विज्ञापन कार्यकारी है जिसे अंतरिक्ष कार्यक्रम को बढ़ावा देने का काम सौंपा गया है।

बर्लेंटी ने ऐतिहासिक कथा ढांचे के भीतर फिल्म की मौलिकता के लिए दर्शकों की सराहना पर जोर दिया।

वेरायटी के अनुसार उन्होंने कहा, "वे एक मूल... कहानी के लिए बहुत आभारी थे।"

पिछले प्रोजेक्ट के विफल होने के बाद जोहानसन ने शुरुआत में बर्लेंटी से निर्देशन के लिए संपर्क किया था, और टैटम और जोहानसन के बीच की केमिस्ट्री उनके पहले पढ़ने से स्पष्ट साबित हुई।

बर्लेंटी ने चुटकी लेते हुए कहा, "उन दोनों की एक दीवार के साथ केमिस्ट्री हो सकती है, लेकिन जब तक आप उन्हें एक साथ नहीं रखते, तब तक आपको पता नहीं चलता।"

टैटम और जोहानसन के साथ, कलाकारों की टोली में वुडी हैरेलसन, रे रोमानो, जिम हैश और अन्ना गार्सिया शामिल हैं।

फिल्मांकन मुख्य रूप से जॉर्जिया और फ्लोरिडा में नासा परिसर में हुआ, जिसने फिल्म की प्रामाणिक पृष्ठभूमि और सेटिंग में योगदान दिया।

अपनी एलर्जी के बावजूद बिल्लियों के साथ काम करने सहित चुनौतियों के बावजूद, बर्लेंटी ने सेट पर बिल्ली के अभिनेताओं की बुद्धिमत्ता और अनुकूलन क्षमता की प्रशंसा की।

उन्होंने साझा किया, "मैंने अब तक जितने भी जानवरों के साथ काम किया है, उनमें से ये बिल्लियाँ सबसे चतुर थीं और इनसे निपटना सबसे आसान था।"

'फ्लाई मी टू द मून' का प्रीमियर 12 जुलाई को सिनेमाघरों में होगा, जो दर्शकों को ऐतिहासिक साज़िश, रोमांटिक स्पार्क्स और अप्रत्याशित मोड़ का मिश्रण पेश करेगा।

जैसा कि बर्लेंटी और कलाकार फिल्म की रिलीज के लिए तैयार हैं, आलोचकों और दर्शकों दोनों के बीच इसके स्वागत की प्रत्याशा अधिक है।