मुंबई, हॉलीवुड स्टार निकोलस केज की क्रिएचर हॉरर फिल्म "आर्कडियन" भारत में लायंसगेट प्ले पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी, स्ट्रीमर ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की।

माइकल निलोन की पटकथा पर आधारित बेंजामिन ब्रूअर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 19 जुलाई को लायंसगेट प्ले के मंच पर आएगी। स्ट्रीमिंग सेवा ने एक बयान में कहा, यह हिंदी, तमिल और तेलुगु में उपलब्ध होगी।

विनाश और उजाड़ से भरी, सर्वनाश के बाद की दुनिया पर आधारित, "अर्केडियन" में केज ने पॉल की भूमिका निभाई है, जो एक पिता है जो अपने परिवार को बचाने के लिए कुछ भी करने को तैयार है।

"उनकी दुनिया मानव मांस के भूखे घातक विदेशी प्राणियों से ग्रस्त है, उन्हें एक ऐसी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है जो किसी अन्य के सामने नहीं है। जब पॉल इन प्राणियों के खिलाफ लड़ाई करते समय घातक रूप से घायल हो जाता है, तो उसके बेटों को आगे आकर हर अंतिम प्राणी से लड़ने के लिए मजबूर होना पड़ता है। पृथ्वी पर, अपने परिवार के लिए एक बेहतर दुनिया की उम्मीद कर रहे हैं," आधिकारिक कथानक पढ़ा गया।

केज, जो अपनी उदार फिल्मोग्राफी के लिए जाने जाते हैं, जिसमें "नेशनल ट्रेजर", "कॉन एयर" और "लीविंग लास वेगास" जैसी हिट फिल्में शामिल हैं, ने कहा कि वह "ऑर्डिनरी पीपल" और "ईस्ट ऑफ ईडन" जैसी पारिवारिक ड्रामा फिल्मों के प्रशंसक रहे हैं।

"मैं हॉरर और साइंस फिक्शन का भी प्रशंसक हूं, और मैंने सोचा, "क्या मैश-अप करना दिलचस्प नहीं होगा?" जहां आपका एक परिवार हो, विशेष रूप से यह गतिशील जहां एक पिता और दो लड़के हों, दुख की बात है कि मेरी मां उतनी आसपास नहीं रह सकीं जितनी मैं चाहता था, इसलिए मेरे पिता ने सभी भारी काम किए और फिर आप इसे (गतिशील) विज्ञान कथा पर लागू करते हैं। " उसने कहा।

"अर्काडिया' का वर्ल्ड प्रीमियर मार्च में साउथ बाय साउथवेस्ट (एसएक्सएसडब्ल्यू) फेस्टिवल में हुआ था, जिसके बाद अप्रैल में संयुक्त राज्य अमेरिका में नाटकीय रिलीज हुई। फिल्म में जैडेन मार्टेल और मैक्सवेल जेनकिंस भी हैं।