मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], अभिनेत्री सारा अली खान, जो अक्सर अपने अनोखे फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं, ने एक बार फिर अपने नवीनतम स्टाइल स्टेटमेंट से अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है।

बुधवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अभिनेत्री ने दो तस्वीरों का एक खूबसूरत कोलाज साझा किया, जिसमें वह हरे-भरे मैदान में पोज देते हुए अपनी गर्मियों की यादें दिखा रही हैं।

सारा को फंकी लैवेंडर टी-शर्ट और मैचिंग ट्राउजर पहने देखा जा सकता है। अपने ग्रीष्मकालीन लुक को पूरा करते हुए, उन्होंने अपनी चंचल और जीवंत शैली को पूरी तरह से कैप्चर करते हुए, विचित्र चश्मे की एक जोड़ी जोड़ी।

तस्वीरों के साथ, सारा ने कैप्शन जोड़ा, "गर्मी आ गई है," इसके बाद कुछ इमोजी भी आए।

गर्मियों के माहौल में एक स्पर्श जोड़ते हुए, उन्होंने "कैन आई कॉल यू रोज़" गीत का पृष्ठभूमि संगीत सेट किया।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, सारा पहली बार आगामी एक्शन-कॉमेडी में आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार है।

फिल्म का निर्माण करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस और गुनीत मोंगा की सिख्या एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा। वे अपने तीसरे नाट्य सहयोग के लिए एक बार फिर एकजुट हो रहे हैं।

फिल्म का अभी तक नाम तय नहीं किया गया है, इसका निर्देशन आकाश कौशिक करेंगे।

सारा 'मेट्रो...इन डिनो' में भी नजर आएंगी।

इस बीच एक्ट्रेस को 'मर्डर मुबारक' में अपने अभिनय के लिए भी सराहना मिल रही है.

सारा की अन्य नवीनतम रिलीज़ 'ऐ वतन मेरे वतन', स्वतंत्रता-पूर्व भारत और स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता के जीवन पर आधारित है।

मेहता ने 'कांग्रेस रेडियो' की स्थापना की, जिसने 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

'ऐ वतन मेरे वतन' करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित है। इसमें सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ नील और आनंद तिवारी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

कन्नन अय्यर निर्देशित फिल्म में राष्ट्रवादी और स्वतंत्रता सेनानी राम मनोहर लोहिया की भूमिका में इमरान हाशमी की भी विशेष भूमिका है।