सचदेवा ने दावा किया, "हम सुन रहे हैं कि बैठकें एक सप्ताह तक जारी रहेंगी और अभी तक कोई इस्तीफा नहीं होगा। अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के नेता झूठ बोल रहे हैं।"

भाजपा दिल्ली प्रमुख ने शराब नीति को लेकर सीएम केजरीवाल पर हमला किया और उन पर राष्ट्रीय राजधानी के युवाओं के बीच शराब की खपत को बढ़ावा देने का आरोप लगाया।

सचदेवा ने दावा किया, "भारत में दिल्ली एकमात्र राज्य है जिसने शराब कारोबार को बढ़ावा देने के लिए अपनी नीति बदल दी है।"

उन्होंने कहा, “शराब की लत के कारण कई परिवारों ने अपने प्रियजनों को खो दिया है। मैं अरविंद केजरीवाल को उन परिवारों का सामना करने की चुनौती देता हूं।”

भाजपा नेता ने आप की लापरवाही के परिणामस्वरूप राष्ट्रीय राजधानी में हाल के मानसून के मौसम के दौरान जलभराव के कारण लोगों की दुखद क्षति पर भी प्रकाश डाला।

उन्होंने टिप्पणी की, "किरारी जैसे इलाकों में बच्चे सड़कों पर भरे पानी में डूब गए।"

भाजपा दिल्ली अध्यक्ष ने बिजली, पानी, स्वास्थ्य और शिक्षा सहित हर क्षेत्र में व्यापक भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए शासन में सीएम केजरीवाल के रिकॉर्ड पर भी सवाल उठाया।

उन्होंने कहा, "केजरीवाल सच का सामना नहीं कर सकते. ऐसा कोई विभाग नहीं बचा है, जहां उनकी सरकार ने घोटाला न किया हो. इस भ्रष्टाचार का असर दिल्ली की जनता के मन पर गहरा पड़ रहा है."

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज की सीएम केजरीवाल की तुलना भगवान राम से करने वाली टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए, सचदेवा ने AAP नेता द्वारा की गई टिप्पणियों को खारिज कर दिया, और ताना मारा कि वह अद्वितीय हैं।

"मैं उन पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता। लेकिन भ्रष्टाचार में शामिल एक व्यक्ति, जिसे अदालत ने जेल भेजा था और अब जमानत पर बाहर है, की तुलना एक देवता से करना - यह AAP के पाखंड को दर्शाता है। दिल्ली के लोग जवाब देंगे उन्हें," उन्होंने आगे कहा।

कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित की इस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कि केवल सीएम केजरीवाल आप में महत्वपूर्ण हैं और पार्टी के बाकी नेता महज घरेलू नौकर हैं, उन्होंने कहा, "संदीप दीक्षित एक बौद्धिक व्यक्ति हैं, और उनके शब्दों में वजन होता है। उनके कहने का मतलब यह है AAP में कोई लोकतंत्र नहीं है, यह सब एक चीज है: भ्रष्टाचार।"