बागपत (यूपी), कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे पत्र पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सत्तारूढ़ दल पर विपक्षी नेताओं के खिलाफ हिंसक भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए रालोद प्रमुख और केंद्रीय मंत्री जयंत चौधरी ने गुरुवार को कहा, "राजनीति में ऐसे प्रेम पत्र चलते रहते हैं।" .

खड़गे ने मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के खिलाफ की गई टिप्पणियों पर अपनी "चिंता और निराशा" व्यक्त की।

अपने पत्र में कांग्रेस अध्यक्ष ने मांग की कि ऐसे बयान देने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि भारतीय राजनीति को गिरने से रोका जा सके और कुछ भी अप्रिय न हो.

राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) प्रमुख ने कहा, ''राजनीति में ऐसे प्रेम पत्र चलते रहते हैं.''

जब उनसे विभिन्न मुद्दों पर सरकार की आलोचना करने वाले समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने कहा, "वह केवल ट्वीट करना (एक्स पर पोस्ट करना) जानते हैं। यह उनका अधिकार है कि वह जितने चाहें उतने ट्वीट करें।"

केंद्रीय मंत्री यहां विभिन्न कौशल विकास योजनाओं का उद्घाटन करने आये थे।

'एक राष्ट्र, एक चुनाव' पर टिप्पणी करते हुए मंत्री ने कहा कि लोगों को भरोसा होना चाहिए कि सरकार संविधान को मजबूत करने के लिए निर्णय ले रही है।

उन्होंने यह भी कहा कि किसानों के लिए बिजली दरें कम होनी चाहिए क्योंकि वे बिजली बिल वहन करने में सक्षम नहीं हैं।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाई कोर्ट बेंच की जिला बार एसोसिएशन की मांग पर चौधरी ने कहा, 'जल्द ही हम इस मांग को केंद्र के समक्ष उठाएंगे।'