वाशिंगटन [यूएस], लायंसगेट ने अपनी आगामी एक्शन-कॉमेडी फिल्म 'द किलर गेम' के लिए एड्रेनालाईन-पंपिंग ट्रेलर जारी किया है, जिसमें मुख्य भूमिका में दुर्जेय डेव बॉतिस्ता हैं।

जे आर बोनानसिंग की किताब पर आधारित और रैंड रैविच और जेम्स कॉइन के रचनात्मक दिमाग द्वारा जीवंत की गई यह फिल्म एक्शन और हास्य के एक रोमांचक मिश्रण का वादा करती है। 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली यह फिल्म दर्शकों को जो फ्लड से परिचित कराती है, जिसका किरदार बॉतिस्ता ने निभाया है, जो एक प्रसिद्ध हिटमैन है और खुद को एक खतरनाक स्थिति में पाता है।

https://www.youtube.com/watch?v=ZHK6WghyWGY&ab_channel=LionsgateMovies

कथा एक शीर्ष हिटमैन जो फ्लड के इर्द-गिर्द केंद्रित है, जो एक टर्मिनल निदान प्राप्त करने पर, अपने स्वयं के निधन का आयोजन करने का एक घातक निर्णय लेता है। हालाँकि, उसकी योजना में एक अप्रत्याशित मोड़ आता है जब अनुबंध को पूरा करने के लिए वह जिन हिटमैन को काम पर रखता है, वे उसकी पूर्व प्रेमिका को भी निशाना बनाते हैं, जिसका किरदार प्रतिभाशाली सोफिया बुटेला ने निभाया है।

जैसे-जैसे दांव बढ़ता है, जो को एक विश्वासघाती रास्ते पर चलना होगा, समय समाप्त होने से पहले अपने जीवन के प्यार को वापस जीतने का प्रयास करते हुए हत्यारे सहयोगियों की एक सेना का सामना करना होगा।

ट्रेलर 'द किलर गेम' की तीव्र और एक्शन से भरपूर दुनिया की एक झलक पेश करता है, जिसमें बॉतिस्ता के चरित्र को खतरे के भंवर के बीच अस्तित्व और प्यार के लिए लड़ते हुए दिखाया गया है।

टेरी क्रूज़, स्कॉट एडकिंस, पोम क्लेमेंटिएफ़ और बेन किंग्सले सहित शानदार सहायक कलाकारों के साथ, फिल्म रहस्य और मनोरंजन की एक रोलरकोस्टर सवारी का वादा करती है।

निर्देशक जे जे पेरी ने रहस्य और हास्य की एक मनोरंजक कहानी बुनी है, जिसमें जो फ्लड ने शुरू में अपने भाग्य से इस्तीफा दे दिया था, वह एक ऐसी यात्रा पर निकलता है जो उसके अस्तित्व को चुनौती देती है। एंड्रयू लज़ार, स्टीव रिचर्ड्स, किआ जैम और कई अन्य लोगों सहित फिल्म के निर्माताओं और कार्यकारी निर्माताओं के समूह ने एक सिनेमाई अनुभव तैयार किया है जो निश्चित रूप से दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा।

जैसे ही ट्रेलर सामने आता है, दर्शकों को सम्मोहक संवाद और दिल थाम देने वाले एक्शन दृश्यों के साथ हत्यारों की जोखिम भरी दुनिया में खींचा जाता है। तनाव तब और बढ़ जाता है जब जो फ्लड को अप्रत्याशित मोड़ों का सामना करना पड़ता है, जिससे वह अपने भाग्य को फिर से लिखने के लिए विरोधियों के लगातार हमले के खिलाफ खड़ा हो जाता है।

13 सितंबर को मनोरंजक और एक्शन से भरपूर रिलीज के लिए मंच तैयार होने के साथ, 'द किलर गेम' एक रोमांचक और मनोरंजक तमाशा होने का वादा करता है जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगा।

जैसे ही उल्टी गिनती शुरू होती है, प्रशंसक इस हाई-ऑक्टेन एक्शन-कॉमेडी में डेव बॉतिस्ता के परिवर्तनकारी प्रदर्शन को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।