दीपिका पादुकोन और रणवीर सिंह

मशहूर बॉलीवुड पावर कपल अपने बेहतरीन फैशन सेंस के लिए जाना जाता है। जब 'बाजीराव मस्तानी' के स्टार, अपने शानदार अंदाज के लिए मशहूर, अपनी प्यारी पत्नी और आगामी फिल्म 'सिंघा अगेन' में अभिनय करने वाली अभिनेत्री ने अपनी पहली शादी की सालगिरह पर भगवान वेंकटेश्वर मंदिर का दौरा किया, तो प्रशंसक मदद नहीं कर सके। लेकिन उनके स्टाइल स्टेटमेंट की तारीफ करते हैं.

शिल्पा शेट्टी

फिटनेस के प्रति अपने समर्पण के लिए जानी जाने वाली शिल्पा शेट्टी को अक्सर मंदिरों में जाते देखा जाता है
सिद्धि विनायक मंदिर एक नियमित अड्डा है
घर पर रहते हुए, वह पूजा अनुष्ठान करके अपने गहरे विश्वास को बनाए रखती है, जबकि फैशन के रुझान के साथ रहना महत्वपूर्ण है, आराम भी उतना ही आवश्यक है। शिल्पा की प्रतिष्ठित लक्ष्मी पूजा शैली से संकेत लें, उनके सुंदर सजे हुए टू-पीस कुर्ता सेट के साथ, जो आपकी अगली मंदिर यात्रा के लिए बिल्कुल उपयुक्त है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

अपनी व्यक्तिगत उपलब्धियों से परे, स्टार क्रिकेटर और उनकी पत्नी अपनी गहरी आध्यात्मिक प्रतिबद्धताओं के लिए प्रसिद्ध हैं। पिछले साल गणेश चतुर्थी के उत्सव के दौरान, विराट ने सफेद कुर्ता-पायजामा पहना हुआ था, जबकि अनुष्का ने सुनहरे रंग की साड़ी पहनी हुई थी। मंदिर यात्रा के लिए पिन करने के लिए एक आदर्श जातीय पोशाक शैली प्रेरणा।

प्रियंका चोपड़ा

हमारी देसी गर्ल जिसने देश और विदेश में लाखों लोगों का दिल जीत लिया है, वह अयोध्या के राम मंदिर में शानदार पीली पारदर्शी साड़ी में खूबसूरत दिख रही है। अभिनेत्री, जिन्होंने पति निक जोनास और बेटी माल्ट मैरी के साथ मंदिर का दौरा किया, वास्तव में उनके प्रशंसकों के लिए खुशी की बात थी। यह वास्तविक जीवन की छवि सूक्ष्म साड़ी लुक के लिए प्रेरणा चाहने वालों के लिए सही मार्गदर्शक के रूप में कार्य करती है।

सारा अली खान

चकाचौंध जेन-जेड स्टार न केवल अपनी अभिनय क्षमता का जश्न मनाती रहती है, बल्कि अपने विश्वासों के प्रति अपनी गहरी निष्ठा का भी जश्न मनाती रहती है। एक पारंपरिक रिच पिन थ्री-पीस सलवार कुर्ता और दुपट्टा पहने हुए, वह खूबसूरती से अनुष्ठान करती है। अपनी अगली मंदिर यात्रा के दौरान एक निर्बाध समारोह सुनिश्चित करने के लिए उनकी शैली को प्रतिबिंबित करने पर विचार करें।