नई दिल्ली [भारत], दुनिया के तीसरे नंबर के खिलाड़ी कार्लोस अलकराज मंगलवार को दाहिने हाथ की चोट के कारण मोंटे-कार्लो मास्टर्स से हट गए।

> मैं मोंटे कार्लो में काम कर रहा हूं और अपने दाहिने हाथ में घायल प्रोनेटर टेरेस से आखिरी मिनट तक उबरने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन यह संभव नहीं था और मैं खेल नहीं सकता! �� मैं वास्तव में खेलने के लिए उत्सुक था... अगले साल मिलते हैं! @रोलेक्सएमसीमास्टर्स
@atptour
pic.twitter.com/hQ8ANcAxPI


- कार्लोस अलकराज (@carlosalcaraz) 9 अप्रैल, 202


"मैं मोंटे-कार्लो में काम कर रहा हूं और अपने दाहिने हाथ में चोट लगने से अंतिम क्षण तक उबरने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन यह संभव नहीं था और मैं खेल नहीं सकता! मैं वास्तव में खेलने के लिए उत्सुक था... अगले साल मिलते हैं @ROLEXMCMASTERS @atptour,'' अलकराज ने सोशल मीडिया पर लिखा। हाल ही में जननिक सिनर द्वारा पछाड़कर दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी बने अल्कराज को पहले दौर में बाई मिलने के बाद दूसरे दौर में फेलिक्स ऑगर-अलियासिमे से भिड़ना पड़ा था। स्पैनियार्ड ने उत्तरी अमेरिकी हार्ड-कोर्ट स्विंग पर फॉर्म हासिल कर लिया और अपने खिताब का बचाव करने में सफल रहा। मियामी ओपन क्वार्टर फाइनल में फॉर्म में चल रहे 2017 एटी फाइनल चैंपियन ग्रिगोर दिमित्रोव से हारने से पहले बीएनपी परिबास ओपन, इस सीजन में 15-4 रिकॉर्ड के साथ एटीपी रैंकिंग में नंबर 3 खिलाड़ी अलकराज को मोंटे-कार्लो में अभ्यास के दौरान टेप पहने देखा गया था। उसके दाहिने अग्रबाहु पर. भाग्यशाली हारे हुए खिलाड़ी के रूप में, इतालवी लोरेंजो सोनेगो दूसरे दौर में फेलिक्स ऑगर-अलियासिमे का सामना करेंगे, जो 20 वर्षीय खिलाड़ी की जगह लेंगे।