नई दिल्ली [भारत], क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने सोमवार को घोषणा की कि उन्होंने भारत दौरे के आगामी टी20ई चरण के लिए अनुभवी ऑलराउंडर क्लो ट्रायॉन को अपनी टीम में चुना है।

ऑल-राउंडर ट्राइटन टीम में शामिल होने वाली एकमात्र खिलाड़ी हैं क्योंकि वह पीठ की चोट से वापसी कर रही हैं, डेल्मी टकर और नोंडुमिसो शंगासे वनडे और टेस्ट चरण के समापन के बाद टूरिंग ग्रुप से बाहर हो गए हैं।

तीन मैचों की टी20 सीरीज 5 से 9 जुलाई तक चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगी। प्रोटियाज टीम पहले ही बेंगलुरु में वनडे सीरीज 3-0 से और चेन्नई में एकमात्र टेस्ट दस विकेट से हार चुकी है।

प्रोटियाज़ महिला अंतरिम मुख्य कोच, डिलन डु प्रीज़ क्लो को वापस मिश्रण में पाकर उत्साहित थीं।

"हम टी20 सीरीज के लिए चुनी गई 15 खिलाड़ियों की टीम से उत्साहित हैं। चोट से उबरने के बाद हमारी टीम में क्लो की भी वापसी हुई है। वह टीम में काफी अनुभव लाती है और हम इसके लिए इंतजार नहीं कर सकते।" डिलन ने आईसीसी के हवाले से कहा, ''उसे मैदान पर वापस देखें।''

"यह दृष्टिकोण हमें अपनी रणनीतियों को परिष्कृत करने और टीम की गतिशीलता को बढ़ाने की अनुमति देता है, जो बांग्लादेश में टी20 विश्व कप की तैयारी के लिए महत्वपूर्ण हैं। हमारा लक्ष्य हमारे खिलाड़ियों को मूल्यवान अनुभव प्राप्त करने और अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिए एक मंच प्रदान करना है, यह सुनिश्चित करना है कि हम हैं डिलन ने आगे कहा, ''आने वाली चुनौतियों के लिए अच्छी तरह से तैयार। क्लो ट्राईटन की वापसी एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है और हमें विश्वास है कि यह टीम दृढ़ संकल्प और उत्कृष्टता के साथ प्रदर्शन करेगी जो प्रोटियाज महिला क्रिकेट को परिभाषित करती है।''

टीम: लौरा वोल्वार्ड्ट (कप्तान), एनेके बॉश, ताज़मिन ब्रिट्स, नादिन डी क्लार्क, एनेरी डर्कसेन, मिके डी रिडर, सिनालो जाफ्टा, मारिज़ैन कप्प, अयाबोंगा खाका, मसाबाता क्लास, सुनेई लुस, एलिज़-मारी मार्क्स, नॉनकुलुलेको म्लाबा, तुमी सेखुखुने और क्लो ट्रायोन।