ढिल्लों ने इंस्टाग्राम पर तापसी के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें दोनों काले रंग की पोशाक में हैं।

लेखक ने फोटो को कैप्शन दिया: "मेरी हसीन दिलरुबा के साथ- इस रोलर कोस्टर यात्रा के तीन साल हो गए हैं। रानी कश्यप, आप न केवल अपनी अपार प्रतिभा के साथ, बल्कि सभी के खिलाफ मेरे साथ खड़े होने के साहस के साथ, मेरे लिए एक अग्रणी महिला रही हैं।" सबसे हसीन कहानी बताने के प्रयास में बाधाएँ!"

2021 में रिलीज हुई 'हसीन दिलरुबा' विनिल मैथ्यू द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक थ्रिलर है। इसमें विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे भी हैं और यह एक विवाहित महिला की कहानी बताती है, जो एक थ्रिलर लेखक की उत्साही प्रशंसक है, जिस पर अपने पति की हत्या का संदेह है और वह अपनी शादी और रोमांस की एक रोमांचक कहानी सुनाती है।

दूसरी किस्त, जिसका शीर्षक 'फिर आई हसीन दिलरुबा' है, में तापसी और विक्रांत के साथ सनी कौशल भी हैं।

ढिल्लों ने आगे कहा, "अब मेरे दिनेश पंडित वाले अवतार में हमारा सफर हसीन दिलरुबा से फिर आई हसीन दिलरुबा तक का ऐसा ही रहा कि "जो पागलपन की हद से ना गुज़ारे वो प्यार ही क्या, होश में तो रिश्ते निभाते हैं!"

“तो एक बार फिर मिलेंगे आपसे-दिनेश पंडित और हसीन दिलरुबा अपने रिशु के साथ! उम्मीद है आपके साथ ये प्यार और मोहब्बत का सिलसिला यहीं चलता रहेगा!”

टिप्पणी अनुभाग में, तापसी ने लिखा: "प्यार का रंग काला करना!"

अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर एक त्वरित सवाल-जवाब सत्र में भी शामिल हुईं।

एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की: "तन मन का धन रानी कश्यप, लव यू," जिस पर अभिनेत्री ने जवाब दिया: "बहुत भाग्यशाली है रिशु, मुझे कहना होगा।"

एक अन्य ने पूछा कि क्या उनके ऑनस्क्रीन पति रिशु के लिए कोई और प्रतियोगी होगा। उन्होंने जवाब दिया, "क्या प्यार की जंग में कॉम्पिटिटर नहीं, सर्वाइवर कौन होगा ये पूछिए।"