तन्मय ने कहा: "एक अभिनेता के रूप में, मुझे मर्ट की भूमिका निभाने में मजा आया। यह आशाजनक और चुनौतीपूर्ण था। मर्ट इस शो में सबसे महत्वपूर्ण पात्रों में से एक है, क्योंकि वह एक गहराई से प्रेरित और भावनात्मक रूप से जटिल व्यक्ति है, जिसका जीवन बिखर गया था उनके प्यारे बड़े भाई, शिवा (ज़ैन इबाद) की असामयिक और दुखद मृत्यु।"

'चीकू की मम्मी डर केई' अभिनेता को श्रृंखला में एक पत्रकार की भूमिका निभाने में मजा आया, जिसमें गशमीर महाजनी, सुरभि ज्योति और ज़ैन इबाद खान भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

उन्होंने आगे कहा: "शिव के दोस्त द्वारा विश्वासघात, जिसने शिव को झूठे बैंक डकैती मामले में फंसाया, ने मर्ट का दिल तोड़ दिया और न्याय की इच्छा से भर गया। इस गहन प्रेरणा ने उन्हें एक पत्रकार बनने के लिए प्रेरित किया, और अपने खोजी कौशल का उपयोग करके पीछे की सच्चाई को उजागर किया। उसके भाई की मौत के अनसुलझे सुराग।"

"मेरा किरदार दिखाता है कि पत्रकार समाज में कितने महत्वपूर्ण हैं। यह मेरे लिए उनके महत्व पर प्रकाश डालते हुए एक निबंध लिखने का अवसर था।"

तन्मय, जिन्हें 'एक महानायक: डॉ. बी.आर. अम्बेडकर' में अभय जोशी की भूमिका के लिए भी जाना जाता है, ने कहा कि कैसे उनकी भूमिका दर्शकों के लिए प्रेरक है।

उन्होंने साझा किया, "दर्शकों को मेरी भूमिका से काफी प्रेरणा मिल सकती है। अपनी यात्रा में भावनात्मक आघात और निरंतर दुख के बावजूद, मर्ट दृढ़ बने हुए हैं।"

“वह एकमात्र पुत्र होने की जिम्मेदारी के साथ न्याय की अपनी निरंतर खोज को संतुलित करता है, अपने दुखी माता-पिता की देखभाल अटूट समर्पण के साथ करता है। मर्ट का जीवन उनके लचीलेपन, अपने परिवार के प्रति प्रेम और सच्चाई को उजागर करने की दृढ़ प्रतिबद्धता का प्रमाण है।"