वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, डेविड फ्रेन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में माइल्स टेलर, एलिजाबेथ ओल्सेन और कैलम टर्नर भी हैं।

यह परियोजना ए24 प्रोडक्शंस के साथ रैंडोल्फ की पहली फीचर फिल्म है। 'एटरनिटी' की कहानी गुप्त रखी गई है, लेकिन इसे एक रोमांटिक कॉमेडी के रूप में वर्णित किया गया है, जिसके पात्रों को यह तय करना होगा कि वे किसके साथ अनंत काल बिताना चाहते हैं।

वैरायटी के अनुसार, A24 फिल्म का वित्तपोषण कर रहा है और उनकी प्रोडक्शन कंपनी स्टार थ्रो एंटरटेनमेंट के तहत ऑस्कर-नामांकित निर्माताओं ट्रेवर व्हाइट और टिम व्हाइट के साथ साझेदारी कर रहा है।

ऑलसेन और टेलर कार्यकारी निर्माता के रूप में भी काम करेंगे। 'एटरनिटी' पर उत्पादन इस गर्मी में शुरू होने वाला है।

रैंडोल्फ ने ब्रॉडवे पर 2012 के 'घोस्ट: द म्यूजिकल' में मानसिक रोगी ओडा मॅई ब्राउन के रूप में अपनी ब्रेकआउट भूमिका से व्यापक ध्यान आकर्षित किया और टोनी पुरस्कार नामांकन अर्जित किया। इस भूमिका के कारण यादगार फ़िल्म प्रदर्शन हुए, जिनमें एडी मर्फी के साथ 'डोलेमाइट आई एम माई नेम' और सैंड्रा बुलॉक के साथ 'द लॉस्ट सिटी' शामिल हैं।

फिलाडेल्फिया में जन्मी अभिनेत्री ने अलेक्जेंडर पायने की 'द होल्डओवर्स' में एक दुखी कैफेटेरिया मैनेजर के किरदार से दिल और आलोचकों की प्रशंसा जीती, 70 से अधिक आलोचकों के पुरस्कार अर्जित किए और सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के लिए ऑस्कर जीता।

वह हुलु की मिस्ट्री कॉमेडी 'ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग' के तीसरे सीज़न में जासूस डोना विलियम्स की भूमिका के लिए अतिथि अभिनेत्री श्रेणी में अपने पहले एमी पुरस्कार की दौड़ में भी शामिल होंगी।