एल्डोज़ पॉल ने ग्रीस के चानिया क्रेते में प्रतिवर्ष आयोजित होने वाली विश्व एथलेटिक कॉन्टिनेंटल टूर - कांस्य स्तर की प्रतियोगिता, वेनिज़ेलिया - चानिया इंटरनेशनल मीटिंग में 16.35 मीटर की छलांग के साथ पुरुषों की ट्रिपल जंप में रजत पदक जीता।

पॉल तुर्की के नेकाती एर से पीछे रहे, जिन्होंने 16.85 के सर्वश्रेष्ठ थ्रो के साथ स्टैंडिंग में शीर्ष स्थान हासिल किया। ग्रीक स्टार दिमित्रियोस सियामिस ने 16.25 के सर्वश्रेष्ठ प्रयास के साथ कांस्य पदक जीता।

एल्धोस पॉल की तरह एक और टॉप्स एथलीट अन्नू रानी रविवार को बर्लिन जर्मनी में इंटरनेशनल पफिंगस्टस्पोर्टफेस्ट रेहलिंगे 2024 में महिला जेवलिन थ्रो स्पर्धा में दूसरे स्थान पर रहीं।

एशियाई खेलों की पदक विजेता अन्नू ने 56.07 मीटर के सर्वश्रेष्ठ थ्रो के साथ रजत पदक जीता, जो उन्होंने अपने पहले थ्रो में हासिल किया था। उसके बाद उसके अगले तीन प्रयासों में 53.54, 52-96 और 49.93 के प्रयास थे। 54.01 मीटर के प्रयास के साथ प्रतियोगिता समाप्त करने से पहले उसने अपना अगला थ्रो फाउल कर दिया।

क्रोएशिया की सारा कोलाक ने 58.51 मीटर थ्रो के साथ स्वर्ण पदक जीता, जिसे उन्होंने अन्नू की तरह पहली बारी में हासिल किया। जर्मनी के क्रिस्टिन हुसोंग ने 55.94 मीटर के साथ कांस्य पदक जीता।