नई दिल्ली, आईटी सेवा और परामर्श कंपनी टेक महिंद्रा ने बुधवार को कहा कि उसने व्यवसायों और डेटा पेशेवरों के लिए एक एनालिटिक्स प्लेटफॉर्म, माइक्रोसॉफ्ट फैब्रिक, उपयोगकर्ता के अनुकूल एकीकृत वर्कबेंच बनाने के लिए माइक्रोसॉफ्ट के साथ साझेदारी की है।

टेक महिंद्रा ने एक बयान में कहा, वर्कबेंच प्रणाली संगठनों को माइक्रोसॉफ्ट फैब्रिक को अपनाने में तेजी लाने में मदद करेगी और उन्हें उपयोग में आसान इंटरफ़ेस के साथ जटिल डेटा वर्कफ़्लो बनाने में सक्षम बनाएगी।

बयान के अनुसार, यह सहयोग टेक महिंद्रा की सर्वश्रेष्ठ इंटेलेक्टुआ प्रॉपर्टीज को माइक्रोसॉफ्ट फैब्रिक क्षमताओं के साथ संयोजित करेगा, जिससे ग्राहकों को उनकी डेटा-टू-इनसाइट यात्रा को तेजी से ट्रैक करने और व्यावसायिक चपलता में सुधार करने में मदद मिलेगी।

"कार्यक्षेत्र संगठनों को माइक्रोसॉफ़ फ़ैब्रिक को अपनाने में तेजी लाने में मदद करेगा और उन्हें हमारे लिए सरल इंटरफ़ेस के साथ जटिल डेटा वर्कफ़्लो बनाने में सक्षम करेगा। यह कार्यक्षेत्र Microsoft फ़ैब्रिक का उपयोग करता है, जो डेटा मूवमेंट, डेटा विज्ञान सहित उद्यमों के लिए एक ऑल-इन-वन विश्लेषणात्मक समाधान है। रियल-टाइम एनालिटिक्स, और बिजनेस इंटेलिजेंस, ”कंपनी ने कहा।