उनकी यह टिप्पणी ऑस्ट्रेलिया द्वारा केवल 5.4 ओवर में नामीबिया के 72 रनों का पीछा करके टूर्नामेंट में अजेय रहने और सुपर आठ चरण के लिए अपनी योग्यता सुनिश्चित करने के बाद आई है। इंग्लैंड को प्रतियोगिता से बाहर करने के लिए अब उन्हें स्कॉटलैंड पर एक करीबी जीत की जरूरत है, भले ही जोस बटलर की अगुवाई वाली टीम नामीबिया और ओमान पर जीत हासिल कर ले।

"इस टूर्नामेंट में, आप संभावित रूप से किसी चरण में फिर से इंग्लैंड के खिलाफ आ सकते हैं। जैसा कि मैंने कहा, वे शायद शीर्ष कुछ टीमों में से एक हैं, उस दिन, हमें टी20 क्रिकेट में उनके खिलाफ कुछ वास्तविक संघर्ष करना पड़ा।

"अगर हम उन्हें टूर्नामेंट से बाहर कर सकते हैं तो यह हमारे साथ-साथ शायद हर किसी के हित में है। यह कहना अजीब बात है। एक टीम के रूप में मैं पहले कभी इस स्थिति में नहीं था। मुझे ऐसा नहीं लगता हेज़लवुड ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, चाहे हम चर्चा करें या नहीं या हम इसे फिर से उसी तरह खेलने की कोशिश करें जैसा हमने आज रात किया था, यह लोगों पर निर्भर करेगा।

उन्होंने यह भी कहा कि यह अजीब होगा कि ऑस्ट्रेलिया अपने ग्रुप बी अभियान से सुपर आठ चरण तक अपने 3.580 के उच्च नेट रन रेट को आगे नहीं बढ़ा पाएगा। "यह थोड़ा अजीब है कि यह (नेट रन रेट) पूरे टूर्नामेंट में नहीं चलता है। यह पहला विश्व कप है जिसे मैंने इस तरह से खेला है। यह थोड़ा अलग है।"

"आप राउंड गेम्स में जो काम करते हैं, अगर आप अपराजित रहते हैं और नेट रन रेट अच्छा है, तो सुपर आठ में पहुंचने के बाद यह वास्तव में ज्यादा मायने नहीं रखता है। यह अजीब है लेकिन ऐसा ही है, हेज़लवुड ने कहा।

सुपर आठ क्वालीफिकेशन सील होने के साथ, ऑस्ट्रेलिया के पास 16 जून को सेंट लूसिया में स्कॉटलैंड के खिलाफ अपने अंतिम ग्रुप बी गेम में अपने खिलाड़ियों को घुमाने का मौका है। मिचेल स्टार्क पिंडली में दर्द के कारण नामीबिया के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाए, जिससे तेज गेंदबाज नाथन एलिस को अपना दूसरा गेम खेलने का मौका मिला। प्रतियोगिता। कैमरून ग्रीन, एश्टन एगर और जोश इंगलिस भी प्रतियोगिता में भाग लेने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

"यह कोचों, कप्तान और चयनकर्ताओं पर निर्भर है, लेकिन मुझे लगता है कि हममें से कुछ को आराम मिल सकता है। मैं नहीं खेल रहा हूं इसलिए मैं अभी भी वहां जाने और कुछ पर काम करने के लिए उत्सुक हूं।" चीज़ें।

"लेकिन लोग आईपीएल खेल रहे हैं, इसलिए संभावित रूप से उनमें से एक या दो (छूट सकते हैं) हो सकते हैं। लेकिन यह कोई कठिन कार्यक्रम नहीं है। टी20 क्रिकेट में हर तीन या चार दिन में एक खेल बहुत कठिन नहीं है। मुझे लगता है कि यह इस संबंध में यह लगभग व्यक्ति विशेष पर निर्भर करेगा,'' हेज़लवुड ने निष्कर्ष निकाला, जो अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण आईपीएल 2024 से चूक गए थे।