“मुझे नहीं लगता कि बुरे वक्त में ज्यादा सोचने की जरूरत है क्योंकि आप बुरे दौर से गुजर रहे हैं, आप जितना ज्यादा सोचेंगे वह आपके लिए ही बुरा होगा। आपके पास एकमात्र विकल्प यह है कि आप कितनी मेहनत करते हैं। और आप कितने महत्वपूर्ण हैं।" "मैं अभ्यास कर रहा हूं। बीसीबी के आधिकारिक फेसबुक पेज पर मंगलवार को लिटन के हवाले से कहा गया, "मुझे लगता है कि बुरे समय में आपको ज्यादा सोचे बिना शांत रहना होगा और सिर्फ अपने क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करना होगा।"

“बहुत सारे लोग मुझे हर समय प्रेरित करते हैं और मेरे पास बहुत सारे कोच हैं जिनसे मैं बात करता हूं और वे मुझे प्रेरित करते हैं, और मुझे लगता है कि इस समय प्रोत्साहन मिलना महत्वपूर्ण है और मेरी पत्नी हमेशा मुझे प्रेरित करती है। है और आप नहीं हैं।''उन्होंने कहा, 'किसी और चीज की कोई जरूरत नहीं है।'

"अच्छे समय में प्रदर्शन को जारी रखना महत्वपूर्ण है क्योंकि आप एक मैच में अच्छा खेल रहे हैं और कई चीजें आपके दिमाग में चल सकती हैं जैसे कि मैं अच्छा कर रहा हूं और आप लापरवाह रवैया अपनाने लगते हैं और मैं अच्छे समय में, आदमी के दौरान सोचता हूं जो लगातार कड़ी मेहनत कर रहा है और उसके पास स्पष्ट मिनट हैं, उदाहरण के लिए मैं तौहीद हृदोय के बारे में कह सकता हूं क्योंकि वह लास के कुछ मैचों में अच्छा खेल रहा है और वह लय बनाए रख रहा है और यह एक बड़ी बात है,'' उन्होंने कहा।

यह स्वीकार करते हुए कि उन्होंने हाल के आईसीसी आयोजनों में उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है जितना वे कर सकते थे, लिटन ने कहा कि बांग्लादेशी टीम ने पिछले टी20 विश्व कप के बाद से सुधार किया है। “2022 विश्व कप के लिए हमारी टी20 टीम काफी संतुलित है क्योंकि हमने कई सीरीज जीती हैं और हम अच्छा टी20 क्रिकेट खेल रहे हैं और ऐसा नहीं है कि हम सिर्फ इसलिए जीत रहे हैं क्योंकि हम अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं, इसलिए निश्चित रूप से कुछ अन्य हैं।” दबाव होगा।" "और विश्व कप में हर टीम के पास यही होगा, अगर हम शांत रह सकते हैं और परिणाम के बारे में सोचे बिना निडर क्रिकेट खेल सकते हैं तो मुझे लगता है कि हमारे पास एक अच्छा मौका है," लिटन ने कहा। "एक टीम के रूप में, हम 2021 में वह नहीं कर सके जिसकी हमें उम्मीद थी और वास्तव में, मैं एक टीम के रूप में कहूंगा कि हम 2021 और 2022 दोनों में नहीं थे। जहां तक ​​2022 का सवाल है, हम उदासीन हैं।" और हालाँकि हम किसी भी बड़ी टीम के खिलाफ जीतने में असफल रहे, लेकिन हमने खराब प्रदर्शन नहीं किया।

"अगर मुझे उस मामले में अपने बारे में बात करनी है, तो जो प्रदर्शन मुझे करना चाहिए था, उसे देखते हुए, यह मेरे लिए नहीं था। अगर मैंने पिछले दो विश्व कप में 100 रन नहीं बनाए हैं और इस बार उसमें 101 रन बनाए हैं।" उन्होंने कहा, ''2019 विश्व कप मेरे लिए यादगार होगा और अगर मैं भारत के खिलाफ मैच जीत पाता तो यह यादगार हो सकता था।''