मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], जमील खान गीतांजलि कुलकर्णी, वैभव राज गुप्ता और हर्ष मायर अभिनीत 'गुल्लक' के निर्माताओं ने हल्की-फुल्की पारिवारिक मनोरंजक श्रृंखला के चौथे सीज़न की घोषणा की है। इसका निर्माण और निर्देशन श्रेयांश पांडे ने किया है। इंस्टाग्राम हैंडल पर टीवीएफ ने 'गुल्लक' के चौथे सीजन की घोषणा की है, जो चार सीजन वाला पहला भारतीय शो है। कैप्शन में लिखा है, मिश्रा परिवार के घर के नए किस्से देखने के लिए हो जाइए तैयार! #गुल्लक सीजन 4 जल्द ही विशेष रूप से SonyLIV पर स्ट्रीम होगा।

> इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर देखें, टीवीएफ द्वारा साझा की गई एक पोस्ट | वायरल बुखार (@theviralfever




पिछले सीज़न ने एक मध्यम वर्गीय परिवार के दैनिक जीवन की छोटी-छोटी बारीकियों को खूबसूरती से प्रस्तुत किया था, एक परिवार की कहानी लाते हुए, यह शो विभिन्न भावनाओं पर आधारित है। श्रेयांश पांडे द्वारा निर्मित, यह शो दर्शकों के बीच सबसे अधिक पसंद की जाने वाली वेब श्रृंखला में से एक है। प्रशंसकों के बीच अधिक उत्साह पैदा करते हुए, निर्माताओं ने शो के दिलचस्प ट्रेलर का अनावरण किया। ट्रेलर में मिश्र परिवार में पालन-पोषण और वयस्कता के बीच टकराव दिखाया गया है। इसमें अमन की सोचने की प्रक्रिया और उसके माता-पिता के बीच टकराव को दर्शाया गया है, जो उनके बीच संघर्ष का कारण बनता है। ये सभी मतभेद परिवार में नए मुद्दे पैदा करते हैं। तो, सीज़न चार हंसी और प्रासंगिक क्षणों से भरा है।

> इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को देखें Sony LIV (@sonylivindia) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट




अभिनेता जमील खान, जो 'मिशन रानीगंज', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', '14 फेरे', 'बदमाश कंपनी' और अन्य में अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं, ने नए सीज़न के बारे में उत्साह व्यक्त किया और अपने किरदार के बारे में बात की। उन्होंने कहा, " गुल्लक का हिस्सा बनना ऐसा लगता है जैसे मैं अपने मूल परिवार में वापस जा रहा हूं। हर सीज़न मुझे संतोष मिश्रा के करीब लाता है, जो एक समय अपरिचित था लेकिन अब मेरे करियर का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है पिता के जूते और मुझे उन्हें बेहतर ढंग से समझने में मदद करते हैं। मैं दर्शकों को इस अविस्मरणीय यात्रा पर जाने के लिए उत्साहित करता हूं जो एक स्थायी प्रभाव छोड़ेगी, क्योंकि वे हमारे माध्यम से अपना या अपने परिवार का प्रतिबिंब देखते हैं, शो में जमील हैं खान, गीतांजलि कुलकर्णी, वैभव राज गुप्ता, हर्ष मयार, सुनीता राजवार और नई प्रवेशी हेली शाह टीवीएफ की 'गुल्लक 4' 7 जून से सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी।