वेरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, यह घोषणा निखिल नागेश भट द्वारा निर्देशित मूल हिंदी भाषा 'किल' की रिलीज से पहले की गई है।

यह फिल्म 4 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

लायंसगेट और रोडसाइड अट्रैक्शन के अनुसार, इस सप्ताहांत का नाटकीय रोलआउट पहली बार है जब कोई मुख्यधारा की हिंदी भाषा की फिल्म उत्तरी अमेरिका और यूके में नाटकीय रिलीज के लिए हॉलीवुड स्टूडियो के साथ साझेदारी कर रही है।

'वैरायटी' के अनुसार, स्टेल्स्की ने एक बयान में कहा: "'किल' सबसे ज्वलंत, जंगली और रचनात्मक एक्शन फिल्मों में से एक है जो मैंने हाल ही में देखी है। निखिल लगातार एक्शन सीक्वेंस पेश करते हैं जिन्हें यथासंभव व्यापक दर्शकों द्वारा देखा जाना चाहिए। अंग्रेजी भाषा का संस्करण विकसित करना रोमांचक है, मैं इसे हासिल करने के लिए निखिल, करण, अपूर्व, गुनीत और अचिन के साथ काम करने को उत्सुक हूं।''

फिल्म में, अमृत (लक्ष्य) नाम के एक कमांडो को पता चलता है कि उसकी प्रेमिका तूलिका (तान्या मानिकतला) उसकी इच्छा के विरुद्ध सगाई कर रही है। वह तयशुदा शादी को पटरी से उतारने और अपने सच्चे प्यार से दोबारा जुड़ने के लिए नई दिल्ली जाने वाली ट्रेन में चढ़ता है। हालाँकि, उसकी यात्रा में तब मोड़ आता है जब चाकूधारी चोरों का एक गिरोह ट्रेन में निर्दोष यात्रियों को आतंकित करना शुरू कर देता है, जिससे अमृत को उन्हें अपने ऊपर लेने और अपने आसपास के लोगों को बचाने के लिए प्रेरित करना पड़ता है।

निर्माता करण जौहर, धर्मा प्रोडक्शंस के अपूर्व मेहता और गुनीत मोंगा कपूर और अचिन जैन ने एक संयुक्त बयान में कहा: “जब हमने निखिल नागेश भट के साथ ‘किल’ बनाई, तो हमने वैश्विक प्रेम का सपना देखा, और उत्तरी अमेरिकी सिनेमाघरों को ‘किल! मारना! मार डालो!' उस सपने को जीवंत होते देखना जैसा था। मूल फिल्म की रिलीज से पहले यह घोषणा अभूतपूर्व है और भारतीय सिनेमा के लिए एक बड़ी जीत है। हम वास्तव में सम्मानित महसूस कर रहे हैं।”