जैकलीन, जिनके इंस्टाग्राम पर 71 मिलियन फॉलोअर्स हैं, ने अपने फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर एक छोटा वीडियो साझा किया, जिसमें 'हाउसफुल 3' स्टार को बारिश की पृष्ठभूमि में उनके सिजलिंग अवतार में देखा जा सकता है। एंड-क्लिप आगामी वीडियो गीत की तारीख का खुलासा करता है जो 20 सितंबर, 2024 को रिलीज़ होने वाला है।

झलक को कैप्शन दिया गया, “यह तो बस शुरुआत है। स्टॉर्म राइडर"।

आगामी गीत के बारे में बात करते हुए, 'रेस 3' अभिनेता ने कहा, "संगीत से भरे घर में बड़ा होने के कारण, विशेष रूप से मेरे पिता एक अंशकालिक डीजे थे, मैं छोटी उम्र से ही ध्वनियों के विविध मिश्रण से घिरा हुआ था। हमारा घर विभिन्न शैलियों और संस्कृतियों के विनाइल रिकॉर्ड, सीडी और संगीत से भरा हुआ था। विविध संगीत प्रभावों के संपर्क ने संगीत और प्रदर्शन के प्रति मेरे जुनून को जगाया।

मेरे लिए, संगीत कहानी कहने और भावनाओं से जुड़ने के बारे में है, यही वजह है कि मैंने अपना संगीत लॉन्च करने का फैसला किया। मैं कुछ ऐसा बनाना चाहता था जो श्रोताओं को गहराई से पसंद आए, ठीक उसी तरह जैसे जिस संगीत के साथ मैं बड़ा हुआ वह मेरे लिए था। जैकलीन ने जारी रखा।

'ढिशूम' फेम अभिनेता ने अपने बयान के अंत में कहा, "संगीत हमेशा से मेरी अभिव्यक्ति का तरीका रहा है, और अब मुझे अपनी आवाज और कहानी दुनिया के साथ साझा करने का मौका मिला है।"

जैकलीन ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2009 में सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित फंतासी ड्रामा 'अलादीन' से की थी। फिल्म में अमिताभ बच्चन, संजय दत्त और रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में थे।

2010 में, उन्हें अक्षय कुमार-अभिनीत 'हाउसफुल' में विशेष गीत अनुक्रम 'आपका क्या होगा' के लिए दिखाया गया था। अभिनेत्री 'रेस 2', 'किक', 'रॉय', 'ब्रदर्स', 'हाउसफुल 3', 'ढिशूम', 'ए जेंटलमैन', 'जुड़वा 2', 'रेस 3' जैसी कई बड़े बजट वाली फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। ', 'श्रीमती। सीरियल किलर', 'भूत पुलिस', 'बच्चन पांडे', 'विक्रांत रोना', 'राम सेतु' और 'सर्कस'।

काम के मोर्चे पर, वह अगली बार सोनू सूद अभिनीत फिल्म- 'फतेह' और मल्टी-स्टारर कॉमेडी-ड्रामा 'वेलकम टू द जंगल' में दिखाई देंगी।

– ऐस/