पूर्वी दिल्ली के साधारण घरों से लेकर दक्षिण दिल्ली की ग्लैमरस गगनचुंबी इमारतों तक, दो मिनट और पांच सेकंड का ट्रेलर ऋत्विक उर्फ ​​शैंकी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमता है, क्योंकि वह अपनी जड़ों पर गर्व करते हुए आत्म-खोज की यात्रा पर निकलता है।

पूर्वी दिल्ली में अपने पालन-पोषण को लेकर असुरक्षाओं से जूझ रहे शैंकी का मानना ​​है कि अगर उसे चकाचौंध भरी दक्षिणी दिल्ली में नौकरी मिल जाए तो उसे सफलता और खुशी मिलेगी। हालाँकि, जैसे ही वह आगे बढ़ता है, उसे नैतिकता का त्याग करने की कीमत पर परिवार और विकास के बजाय खुद को चुनने के बारे में उलझनों का सामना करना पड़ता है।

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, ऋत्विक ने कहा, "'जमनापार' में शैंकी का किरदार निभाना एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए एक परिवर्तनकारी अनुभव रहा है। अपनी जड़ों और अपनी आकांक्षाओं को समेटने के शैंकी के संघर्ष ने मुझे गहराई से प्रभावित किया।"

'रजत थापर' का किरदार निभाने पर, रघु राम ने कहा: "जमनापार उन जटिलताओं और चुनौतियों का प्रतिबिंब है जिनका हम सफलता और स्वीकृति की खोज में सामना करते हैं। पांच साल तक जमनापार में रहने के बाद, मैं न केवल कहानी से, बल्कि अपनी कहानी से भी जुड़ सका।" वह किरदार जिसने इस प्रोजेक्ट को और भी खास बना दिया।"

अमेज़ॅन मिनीटीवी के कंटेंट प्रमुख अमोघ दुसाद ने साझा किया, “'जमनापार' सम्मोहक और विचारोत्तेजक सामग्री देने की आपकी प्रतिबद्धता का प्रतिनिधित्व करता है जो जीवन के सभी क्षेत्रों के दर्शकों को पसंद आती है। यह श्रृंखला आज के दिन और युग से अत्यधिक संबंधित है, जो प्रगति और विकास के साथ जड़ों, पहचान, रिश्तेदारी और उत्पन्न होने वाले संघर्षों के बीच के अंतरसंबंध को सामने लाती है।

सृष्टि गांगुली रिंदानी और अंकिता सहगल अभिनीत, 'जमनापार' 24 मई से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर प्रसारित होगा।