लगभग 900 प्रशंसक इस ऐतिहासिक क्षण का गवाह बनने के लिए पेरिस जाएंगे, हालांकि फिलहाल गिरोना का घरेलू फॉर्म चिंता का कारण है।

रविवार को एफसी बार्सिलोना ने उन्हें लामिन यमल की मदद से घरेलू मैदान पर 4-1 से हरा दिया।

हालांकि पीएसजी के पास लामल नहीं है, लेकिन उनके पास बार्सिलोना के पूर्व विंगर ओस्मान डेम्बेले होंगे जो उनके आक्रमण का नेतृत्व करेंगे, और कियान म्बाप्पे के रियल मैड्रिड में जाने के बावजूद, बार्सिलोना की तरह, उन्होंने लीग में चार में से चार जीत के साथ, अभियान की एक सही शुरुआत का आनंद लिया है। 1, सिन्हुआ की रिपोर्ट।

यह गिरोना के लिए एक कठिन गर्मी थी, जिसने किसी तरह से पिछले सीज़न की सफलता की कीमत चुकाई, यान कूटो, एरिक गार्सिया और सविन्हो के लिए ऋण मंत्र समाप्त हो गए।

मिडफील्डर एलेक्स गार्सिया, जो हाल ही में यूईएफए नेशंस लीग खेलों के लिए स्पेन टीम में वापस आए थे, बायर लीवरकुसेन में शामिल हो गए, और शीर्ष स्कोरर आर्टेम डोवबिक रोमा में चले गए।

ऐसा लगता है कि क्लब ने नुकसान की भरपाई करने के लिए अच्छी तरह से काम किया है, बार्सिलोना में नाखुश वापसी के बाद मिडफील्डर ओरिओल रोमू वापस आ गए हैं, जबकि फारवर्ड अर्नौट डेंजुमा, जिनके पास यूरोपीय अनुभव है, को विलारियल से अनुबंधित किया गया था, विंगर ब्रायन गिल ऋण पर शामिल हुए हैं टोटेनहम हॉटस्पर और एबेल रुइज़ के पास डोवबीक के लक्ष्यों को बदलने का कठिन काम है।

बार्सिलोना की हार गिरोना के लिए एक झटका है, लेकिन वे अपने पिछले दो मैचों, सेविला पर 2-0 की जीत और ओसासुना पर 4-0 की हार को आगे की राह के रूप में देखेंगे।

गिरोना के समर्थक अभी भी यूरोप के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ अपनी टीम को द्वंद्व देखने की संभावना से उत्साहित हैं, लेकिन मिशेल को उम्मीद होगी कि उनके खिलाड़ी एक टीम के रूप में तालमेल बिठाना शुरू कर देंगे, अन्यथा यह एक कठिन अनुभव हो सकता है।