अब, आशी खुद को सिद्धार्थ के प्रति अपने प्यार और कुणाल के प्रति उसकी जिम्मेदारियों के बीच फंसा हुआ पाती है, जिसके प्रति वह अपने परिवार के कारण बाध्य महसूस करती है।



आगामी एपिसोड में, सिद्धार्थ अमित के अनुरोध पर आशी का समर्थन करने के लिए घर में रहने का फैसला करता है। हालाँकि, अमृता जो सैम हाउस में रहने से इनकार करती है, रहने के लिए सहमत हो गई है, क्योंकि कुणाल उसे रहने के लिए ब्लैकमेल करता है।



मेहमानों की उपस्थिति के बीच, कुणाल जानबूझकर आशी को अपमानित करता है, जिससे सिद्धार्थ को हस्तक्षेप करने और उसकी सहायता करने के लिए प्रेरित किया जाता है। आशी को नुकसान पहुंचाने की कुणाल की कोशिशों के बावजूद सिद्धार्थ की योजना के परिणामस्वरूप कुणाल बीमार पड़ जाता है। अमृता आशी ओ पर कुणाल की बीमारी के लिए जिम्मेदार होने का आरोप लगाती है। जैसे-जैसे कहानी सामने आती है, कहानी दर्शकों को अप्रत्याशित मोड़ और मोड़ का आश्वासन देती है, जो उन्हें बांधे रखती है।



सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए, स्वाति ने कहा, "शो ने मेरे किरदार आशी को सबसे कठिन स्थिति में लाकर एक बड़ा मोड़ ले लिया है। एक तरफ मैं सिद्धार्थ, उसका प्यार, और दूसरी तरफ कुणाल है, जिसके प्रति उसे प्रतिबद्धता दिखानी है।" अपने परिवार के लिए, आशी को अब एक दुविधा का सामना करना पड़ रहा है, वह अपने कथित पति कुणाल के प्रति अपने कर्तव्य को लेकर उलझी हुई है, जो उसे लगातार अपमानित कर रहा है, और सिद्धार्थ, जो टूटी हुई शादी के बावजूद उसके समर्थन में दृढ़ है आशी के लिए कठिन परिस्थिति, और दर्शक उसकी अगली चाल को देखते हुए अपनी सीटों से खड़े हो जाएंगे।''



यह शो शेमारू उमंग पर प्रसारित होता है।