सेट पर चिकित्सा विशेषज्ञों की एक टीम के सहयोग से, उन्होंने फिल्म में मांग वाले एक्शन दृश्यों को निष्पादित किया।

राघव ने कहा, "जब मुझे 'किल' में खलनायक की भूमिका की पेशकश की गई, तो मैंने इसे अपनी सीमाओं से आगे बढ़ने और एक अभिनेता के रूप में नए आयाम तलाशने का एक सुनहरा अवसर माना।"

"सर्जरी के बाद छह महीने तक आराम से रहने की मेरे डॉक्टरों की सलाह के बावजूद, मैं इस अविश्वसनीय मौके को नहीं छोड़ सकता था।"

राघव ने कहा कि वह जानते थे कि यह एक चुनौती होगी।

“लेकिन मैं यह साबित करने के लिए दृढ़ था कि मैं किसी भी बाधा को पार कर सकता हूं। सेट पर मेडिकल टीम अद्भुत थी, जिसने पूरी शूटिंग के दौरान मेरी सुरक्षा और भलाई सुनिश्चित की। प्रत्येक हाई-एड्रेनालाईन एक्शन दृश्य उनकी विशेषज्ञता और मेरे समर्पण का प्रमाण था।

राघव ने जो सबक सीखा उसे घर ले गया।

“इस अनुभव ने मुझे दृढ़ता का सही अर्थ सिखाया है और फिल्म निर्माण की कला के प्रति मेरे प्यार को गहरा कर दिया है। मुझे उम्मीद है कि मेरी यात्रा दूसरों को कभी हार न मानने के लिए प्रेरित करेगी, चाहे कितनी भी विपरीत परिस्थितियाँ क्यों न हों।''

निखिल नागेश भट्ट द्वारा निर्देशित "किल" में लक्ष्य नायक और राघव जुयाल खलनायक की भूमिका में हैं। 5 जुलाई को रिलीज होने वाली यह फिल्म नई दिल्ली की ट्रेन यात्रा के दौरान हमलावर डाकुओं की सेना का सामना करने वाले कमांडो की एक जोड़ी के बारे में है।

"किल" में तान्या मानिकतला और लक्ष्य भी हैं, जिन्होंने 2015 में छोटे पर्दे के शो "वॉरियर हाई" से अपने अभिनय की शुरुआत की थी।

राघव के बारे में बात करते हुए, 2009 में 'डांस इंडिया डांस 3' से स्टारडम हासिल किया। 2016 में, उन्होंने स्टंट-आधारित रियलिटी शो 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7' में भाग लिया और 2014 में 'सोनाली केबल' से अपनी फिल्म की शुरुआत की। .