गीतांजलि, जो 'ताज महल 1989', 'फोटोग्राफ' और 'रागिनी एमएमएस 2' जैसी परियोजनाओं का हिस्सा रही हैं, खुद को 'लम्पन' की दिल छू लेने वाली कहानी की ओर आकर्षित पाती हैं, यह किरदार महाराष्ट्र के सांस्कृतिक ताने-बाने में गहराई से रचा-बसा है।



प्रकाश नारायण संत की प्रतिष्ठित साहित्यिक रचना 'वनवास' में अमर चरित्र 'लम्पन', गीतांजलि के दिल में एक विशेष स्थान रखता है, जो प्रिय कहानी का सामना करने की उनकी बचपन की यादों को याद दिलाता है।



उसी के बारे में बात करते हुए, गीतांजलि ने कहा: "'लम्पन' की कहानी वह है जो बचपन और बीते दिनों की पुरानी यादों को ताजा कर देगी। श्रृंखला में दादी की भूमिका निभाने के बावजूद, कहानी ने मुझमें मजबूत भावनाएं पैदा कीं, जिससे मुझे अपनी कहानी को फिर से देखने का मौका मिला।" बचपन बार-बार।"



उन्होंने आगे कहा, "यह एक परफेक्ट टाइम कैप्सूल के रूप में काम करता है, जो प्रत्येक दर्शक को उनके प्रारंभिक वर्षों में वापस ले जाता है, जिससे उन्हें उस अवधि को एक बार फिर से जीने का मौका मिलता है।"



निपुण धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित, 'लम्पन' गहन प्रतिध्वनि और मार्मिक प्रतिबिंब की यात्रा का वादा करती है।



श्रीरंग गोडबोले, हृषिकेश देशपांडे और अमित पटवर्धन द्वारा निर्मित, श्रृंखला दर्शकों को लम्पन के मासूम कारनामों में डूबने के लिए आमंत्रित करती है, एक युवा लड़का एक सरल युग में बचपन की भूलभुलैया को नेविगेट करता है, और वह पहचान और अपनेपन की तलाश में निकलता है।



इसकी स्ट्रीमिंग 16 मई से Sony LIV पर होगी।