वाशिंगटन [अमेरिका], हैली बीबर, जो अपने पति जस्टिन बीबर के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं, ने हाल ही में काले फीते वाले परिधान में अपने फैशन का जलवा दिखाया।

मॉडल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ब्लैक लेस बॉडीसूट के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें उनके बेबी बंप को खूबसूरती से हाइलाइट किया गया था।

काले धूप के चश्मे, एक खूबसूरत काले पर्स और कैजुअल मेसी बन के साथ अपना लुक पूरा करते हुए हैली बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

न्यूयॉर्क शहर की सड़कों पर टहलने के दौरान, हैली ने अपनी गॉथिक-प्रेरित पोशाक को रोडे की एक स्टाइलिश काले चमड़े की जैकेट के साथ पहना, जिससे उसकी विकसित होती मातृत्व शैली और बढ़ गई।

हैली और जस्टिन बीबर ने मई में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से अपनी गर्भावस्था की खुशी की घोषणा की, जिसमें हैली गर्व से गुलदस्ता पकड़े हुए अपने बढ़ते पेट को प्रदर्शित कर रही थी।

इस खबर से जस्टिन की मां, पैटी मैलेट बहुत उत्साहित हुईं, जिन्होंने एक इंस्टाग्राम रील में अपनी खुशी जाहिर की और दादी के रूप में उनकी भूमिका का बेसब्री से इंतजार किया।

उन्होंने वीडियो में कहा, "तो मैं इस दिन का इंतजार कर रही थी। और अब जब उन्होंने इसे साझा कर दिया है, तो मैं आखिरकार आप सभी के साथ जश्न मना सकती हूं, और हे भगवान, मैं दादी बनने वाली हूं।"

पीपल मैगजीन से बात करते हुए हैली के चाचा बिली बाल्डविन ने अपने बढ़ते परिवार के बारे में बताया।

उन्होंने साझा किया, "मुझे वास्तव में ऐसा लगता है कि उस ज़िम्मेदारी से बढ़कर कोई बुलावा नहीं है।"

दंपति, जिन्होंने शुरुआत में सितंबर 2018 में एक निजी कोर्टहाउस समारोह में शादी की और उसके बाद अगले वर्ष दक्षिण कैरोलिना में एक भव्य समारोह में शादी की, हैली की गर्भावस्था यात्रा को खुले तौर पर स्वीकार कर रहे हैं।

अपनी पूरी गर्भावस्था के दौरान, हैली ने सोशल मीडिया पर अपनी मातृत्व शैली की झलकियाँ साझा की हैं, जिसमें एक हालिया मिरर सेल्फी भी शामिल है जिसमें कैज़ुअल लेकिन ठाठदार पोशाक दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने पेशेवर प्रयासों पर भी प्रकाश डाला है, जैसे कि यवेस सेंट लॉरेंट के साथ उनका सहयोग, उन्होंने गर्व से बताया कि अभियान की शूटिंग के दौरान वह चार महीने की गर्भवती थीं।