मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], रोहित शेट्टी के बहुप्रतीक्षित शो 'खतरों के खिलाड़ी' के आगामी 14वें सीजन में बहुत अधिक 'खतरा' देखने के लिए तैयार हो जाइए। प्रशंसकों को उत्साहित रखते हुए, निर्माताओं ने शुक्रवार को पहला रोमांचक प्रोमो जारी किया।

कलर्स ने इंस्टाग्राम पर केकेके 14 का प्रोमो साझा किया है, जिसमें प्रतियोगियों और उनके द्वारा किए जाने वाले खतरनाक स्टंट की झलक दिखाई जाएगी।

प्रोमो वीडियो रोहित शेट्टी के वॉयसओवर के साथ खुलता है, जिससे पता चलता है कि प्रतियोगी रोमानिया पहुंचने के बाद से छुट्टियों के मूड में हैं। घूमने-फिरने से लेकर शॉपिंग तक में वे व्यस्त रहते हैं। हालाँकि, अब उनका मूड बदलने और उनके सपनों की छुट्टियों को उनके सबसे बुरे सपने में बदलने का समय आ गया है।

[उद्धरण]









इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर देखें























[केंद्र]ColorsTV (@colorstv)[/center] द्वारा साझा की गई एक पोस्ट

[/उद्धरण]

वीडियो में गशमीर महाजनी, निमृत कौर अहलूवालिया, सुमोना चक्रवर्ती, करण वीर मेहरा, असीम रियाज और शालीन भनोट सहित प्रतियोगियों का परिचय दिया गया है, जो खतरनाक कार्य करते नजर आ रहे हैं।

प्रोमो वीडियो के साथ, निर्माताओं ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "हॉलिडे डेस्टिनेशन बनेगा खिलाड़ियों का नया दुःस्वप्न, क्योंकि रोमानिया में डर की कहानियां क्योंकि जल्दी आ रही हैं। देखिए #KhatronKeKhiladi14, जल्दी ही, सिर्फ #Colors और @officialjiocinema बराबर।"

रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह शो अमेरिकी शो 'फियर फैक्टर' के फॉर्मेट पर आधारित है। केकेके 14वें सीजन में अदिति शर्मा, शिल्पा शिंदे, कृष्णा श्रॉफ, अभिषेक कुमार, केदार आशीष मेहरोत्रा ​​और नियति फतनानी भी हैं।

हाल ही में, रोहित ने आभार पत्र के साथ एक एक्शन से भरपूर तस्वीर साझा की।

रोहित ने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों को केकेके 14 सेट की एक झलक दिखाई।

तस्वीर में रोहित को उड़ते हुए हेलीकॉप्टर से जमीन पर एक वाहन तक उतरने की कोशिश करते हुए कैद किया गया है। फोटो के साथ उन्होंने प्रशंसकों के लिए एक धन्यवाद नोट भी लिखा।

नोट में लिखा है, 'रोमानिया में खतरों के खिलाड़ी के दूसरे सीजन की शूटिंग करते हुए इस शो को होस्ट करते हुए 10 साल हो गए हैं, इतने सालों में आप सभी ने मुझे और इस शो को जो प्यार दिया है उसके लिए धन्यवाद।'

आने वाले महीनों में, रोहित अपनी मल्टी-स्टारर 'सिंघम अगेन' भी लाने के लिए तैयार हैं, जिसमें अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर जैसे कलाकार हैं।