वाशिंगटन [यूएस], 'सुपरमैन: लिगेसी' के सेट पर निर्देशक जेम्स गन के साथ अपनी हालिया मुलाकात के बाद, अभिनेता क्रिस प्रैट ने कहा कि "हमेशा एक मौका है" वह डीसीयू में शामिल हो सकते हैं, लेकिन वह इस बारे में चुप रहे कि वह कौन हैं डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, मैं खेलना पसंद करूंगा।

प्रैट ने एक साक्षात्कार में कहा, "मुझे इसका निर्णय प्रशंसकों और जेम्स जैसे लोगों पर छोड़ना होगा।" उन्होंने कहा, "मैं बिल्कुल निश्चित नहीं हूं। मैं वास्तव में निश्चित नहीं हूं।"

जब सीधे पूछा गया कि क्या वह प्रतिस्पर्धी फ्रेंचाइजी में शामिल होंगे, तो प्रैट ने यह घोषणा करने में संकोच नहीं किया, "हां, बिल्कुल"

उन्होंने आगे कहा, "अगर यह मेरे शेड्यूल में फिट हो सके और इसका कोई मतलब हो, तो मुझे अच्छा लगेगा।" "निश्चित रूप से मुझे स्टार-लॉर्ड का किरदार निभाना पसंद है, और उम्मीद है कि एक मौका है जो वापस आ सकता है। मैं इसमें से कुछ भी करने में सक्षम होने, इसमें से किसी के लिए विचार किए जाने पर बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं। अगर यह सही है और प्रशंसकों को पसंद आएगा यह, मुझे इसे करने में बहुत ख़ुशी होगी।"

उनकी यह टिप्पणी इस महीने की शुरुआत में गन द्वारा सुपरमैन: लिगेसी के सेट पर प्रैट की एक तस्वीर साझा करने के बाद आई है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "दोस्तों का सेट पर आना हमेशा अच्छा लगता है।"

प्रैट पहले एमसीयू में गन की 2014 की फिल्म गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी में पीटर क्विल (उर्फ स्टार-लॉर्ड) के रूप में दिखाई दिए थे। वे 2017 और 2023 सीक्वल के साथ-साथ एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर (2018) और एंडगेम (2019) के लिए फिर से एकजुट हुए।

2022 में पीटर सफ्रान के साथ डीसी स्टूडियो को संभालने के बाद से, गन सुपरमैन: लिगेसी के निर्देशन में कड़ी मेहनत कर रहे हैं, जो एक नया डीसी मल्टीवर्स लॉन्च करेगा। कलाकारों में मैन ऑफ स्टील के रूप में डेविड कोरेनस्वेट, लोइस लेन के रूप में राचेल ब्रोसनाहन, लेक्स लूथर के रूप में निकोलस हाउल्ट और जिमी ऑलसेन के रूप में स्काइलर गिसोंडो शामिल हैं।

यह कहने के बाद कि वह अपने अगले डीसीयू काम में एमसीयू अभिनेताओं को कास्ट करने के लिए तैयार हैं, गन ने कहा कि दो कॉमिक बुक दुनिया के बीच एक क्रॉसओवर "अब अधिक संभावना है क्योंकि मैं प्रभारी हूं," उन्होंने आगे कहा, "हालांकि इसमें कई साल लगेंगे। मुझे लगता है कि हमें पहले यह स्थापित करना होगा कि हम डीसी में क्या कर रहे हैं। मैं यह कहना झूठ बोलूंगा कि हमने इस पर चर्चा नहीं की है, लेकिन सभी चर्चाएं बहुत हल्की और मजेदार रही हैं।"