'डेडलाइन' की रिपोर्ट के अनुसार, उत्पादन फिलहाल क्लीवलैंड में चल रहा है।

हालांकि वार्नर ब्रदर्स और डीसी के प्रतिनिधियों से टिप्पणी के लिए संपर्क नहीं हो सका, लेकिन युवा रीव कथित तौर पर एक टीवी रिपोर्टर की भूमिका निभाएंगे, जो एबीसी न्यूज के संवाददाता के रूप में उनके वास्तविक दुनिया के काम को देखते हुए उपयुक्त है।

रीव के पिता, क्रिस्टोफर, सुपरमैन फ्रैंचाइज़ से अमिट रूप से जुड़े हुए हैं, जो पूरी पीढ़ी के लिए प्रतिष्ठित सुपरहीरो का निश्चित चित्रण बन गए हैं।

डेडलाइन के अनुसार, फ्रैंचाइज़ी के साथ उनका रिश्ता 1978 में शुरू हुआ, जब उन्हें रिचर्ड डोनर की 'सुपरमैन: द मूवी' में मुख्य किरदार के रूप में चुना गया था। उन्होंने 1980 और 1987 के बीच तीन सीक्वेल, 'सुपरमैन II', 'सुपरमैन III' और 'सुपरमैन IV: द क्वेस्ट फॉर पीस' में केप दान किया।

बड़े रीव की कहानी 'सुपरमैन: द क्रिस्टोफर रीव स्टोरी' के केंद्र में है, जो इयान बोनहोटे और पीटर एट्टेडगुई द्वारा निर्देशित एक वृत्तचित्र है, जिसका प्रीमियर इस साल के सनडांस फिल्म फेस्टिवल में आलोचकों की प्रशंसा के साथ हुआ। इसे 21 सितंबर को डीसी स्टूडियोज और फैथॉम इवेंट्स के माध्यम से चुनिंदा अमेरिकी सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा, जिसमें 25 सितंबर को क्रिस्टोफर रीव के जन्मदिन पर एक दोहरा प्रस्तुति दी जाएगी।

डॉक्यूमेंट्री में रीव के अज्ञात अभिनेता से प्रतिष्ठित फिल्म स्टार बनने की आश्चर्यजनक प्रगति का वर्णन है, यह दर्शाता है कि कैसे क्लार्क केंट/सुपरमैन के उनके निश्चित चित्रण ने आज सिनेमा पर हावी होने वाले सुपरहीरो सिनेमाई ब्रह्मांडों के लिए मानक स्थापित किया है, और लगभग घातक घुड़सवारी दुर्घटना की जांच की है जिसने उन्हें छोड़ दिया था 1995 में गर्दन के नीचे का हिस्सा लकवाग्रस्त हो गया, साथ ही बाद में उन्होंने विकलांगता अधिकारों और देखभाल के लिए एक उत्साही वकील के रूप में काम किया।

गन अपनी स्क्रिप्ट से निर्देशन कर रहे हैं, जो जेरी सीगल और जो शस्टर द्वारा बनाए गए पात्रों पर आधारित है। फिल्म का निर्माण पीटर सफ्रान ने किया है, जो 11 जुलाई, 2025 को रिलीज होगी।