कुमार शानू ने कहा कि उन वर्षों में एक जादुई सार समाहित था जिसे फिर से खोजा और संजोया जाना चाहिए, जो कालातीत धुनें प्रस्तुत करता है जो आज भी आत्माओं को प्रेरित और उत्थान करता है।

22,000 से अधिक गानों में अपनी सुरीली आवाज देने वाले गायक, आकांक्षा शर्मा के साथ युगल गीत 'मेरा दिल तेरा होने लगा' नामक एक और मनमोहक धुन के साथ वापस आ गए हैं।

एक स्पष्ट बातचीत में, कुमार शानू ने रोमांटिक धुनों के प्रति अपने आकर्षण पर विचार करते हुए कहा, "मैं मधुर और रोमांटिक गीतों के लिए जाना जाता हूं।"

नए ट्रैक के बारे में बोलते हुए, उन्होंने संगीतकार संजीव चतुवेर्दी के काम की प्रशंसा करते हुए कहा, "'मेरा दिल तेरा होने लगा' 90 के दशक की याद दिलाने वाला मधुर सार प्रस्तुत करता है।"

उन्होंने उत्साहपूर्वक इसे एक "शानदार रचना" के रूप में वर्णित किया, जो श्रोताओं को संगीत के स्वर्ण युग में वापस ले जाती है, और अपनी कालजयी धुन के माध्यम से पुरानी यादों की यात्रा का वादा करती है।

90 के दशक के संगीत की स्थायी अपील पर विचार करते हुए, गायक ने भावुक होकर कहा, "मुझे लगता है कि 90 के दशक के संगीत का स्वाद वापस लाया जाना चाहिए। अनु मलिक और नदीम श्रवण जैसे संगीतकारों को आगे आना चाहिए। लोग आज भी उन धुनों को संजोकर रखते हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि आज हम ऐसी कालजयी धुनें नहीं बना रहे हैं।"

कुमार शानू ने याद करते हुए कहा, "90 का दशक वास्तव में संगीत उद्योग का स्वर्ण युग था।"

'मेरा दिल तेरा होने लगा' को कुमार शानू और आकांक्षा शर्मा ने गाया है।

ट्रैक का संगीत संजीव चतुर्वेदी द्वारा तैयार किया गया है, जबकि गीत संजीव चतुर्वेदी द्वारा लिखे गए हैं।