कान्स, 2024 कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी दूसरी उपस्थिति में, ऐश्वर्या रा बच्चन ने एक बार फिर डिजाइनर जोड़ी फाल्गुनी शेन पीकॉक का गाउन चुना।

दो बार की ऑस्कर विजेता एम्मा स्टोन अभिनीत प्रशंसित फिल्म निर्माता योर्गोस लैंथिमोस की नवीनतम फिल्म "काइंड्स ऑफ काइंडनेस" की स्क्रीनिंग के लिए शुक्रवार को रेड कार्पेट पर चलते समय ऐश्वर्या ने एक चमकदार नीला और सिल्वर गाउन पहना था।

पोशाक में व्यापक निशान और बोल्ड, नाटकीय कंधे, धातुई फ्रिंज की विशेषता थी। अभिनेता के दाहिने हाथ पर एक कास्ट लगी हुई थी जिसे उन्होंने एक अनिर्दिष्ट चोट के कारण पहना हुआ था।

पिछले दो दशकों से कान्स फिल्म फेस्टिवल में नियमित रूप से भाग लेने वाली ऐश्वर्या ने गुरुवार को 2024 संस्करण में फाल्गुनी शेन पीकॉक के गाउन के साथ डेब्यू किया, जो फिल्म समारोह में भी भाग ले रहे हैं।

रेड कार्पेट पर चलते समय अभिनेता ने 3डी मैटेलिक एलिमेंट और गोल्डन एक्सेंट से सजे मोनोक्रोम गाउन में पोज दिया। वह एडम ड्राइवर अभिनीत हॉलीवुड के दिग्गज फ्रांसिस फोर्ड कोपोला की नवीनतम फिल्म "मेगालोपोलिस" के प्रीमियर में भाग ले रही थीं।

ऐश्वर्या के अलावा, अभिनेता कियारा आडवाणी ने डिजाइनर प्रबल गुरुंग की ड्रेप्ड आइवरी क्रेप बैक साटन ड्रेस में फ्रेंच रिवेरा में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की।

31 वर्षीय अभिनेता रेड सी फिल्म फाउंडेशन के वीमेन इन सिनेमा गाला डिनर में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे थे।

किआरा ने कान्स के एक वीडियो के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, "रेंडेज़वस एट द रिवेरा।"

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त महोत्सव में, कई भारतीय फिल्मों और प्रस्तुतियों का प्रदर्शन किया जाएगा। मुख्य आकर्षण फिल्म निर्माता पायल कपाड़िया की "ऑल वी इमेजिन ऐज़ लाइट" होगी, जिसे प्रतियोगिता अनुभाग में चुना गया है, जहां यह शीर्ष पुरस्कार, पाल्मे डी'ओर के लिए प्रतिस्पर्धा करेगी।

ब्रिटिश-भारतीय फिल्म निर्माता संध्या सूरी की "संतोष" को 77वें संस्करण में अन सर्टेन रिगार्ड सेक्शन के तहत प्रदर्शित किया जाएगा, जबकि फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एफटीआईआई के छात्रों) की एक लघु फिल्म "सनफ्लावर वेयर द फ़िर्स वन्स टू नो" प्रदर्शित की गई है। ला सिनेफ प्रतिस्पर्धी अनुभाग में शॉर्टलिस्ट किया गया।

करण कंधारी की "सिस्टर मिडनाइट" को डायरेक्टर्स फोर्टनाइट में और मैसम अली की आकर्षक "इन रिट्रीट" को एल'एसिड में प्रदर्शित किया जाएगा।

अनुभवी फिल्म निर्माता श्याम बेनेगल की 1976 की फिल्म "मंथन" का एक पुनर्स्थापित संस्करण शुक्रवार को कान्स क्लासिक्स के तहत प्रदर्शित किया गया, यह खंड 20 साल पहले बनाया गया था जिसमें समारोह, पुनर्स्थापित प्रिंट और वृत्तचित्र शामिल थे।