बाजवा परिवार पर मजबूत पकड़ रखने वाली नीति हर किसी को महज मोहरा मानती है और संजू से शादी करने के मौके का बेसब्री से इंतजार कर रही है। हालाँकि, जैसे ही रहस्योद्घाटन का तूफान बढ़ता है, अंबिका देवी सिंघानिया (शिल्पा सकलानी) परिणीत को मौत के कगार से बचा लेती है, और नीति से उसकी हत्या के प्रयास का बदला लेने की कसम खाती है।

बाजवा परिवार को चौंकाते हुए, परिणीत एक नए अवतार में दिखाई देती है, प्रतिशोध की उसकी तलाश और भी तेज़ हो जाती है। उसे अंबिका का समर्थन प्राप्त है, जो संजू के ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए फाइनेंसर है।

क्या परिणीत नीति के विश्वासघात का पर्दाफाश करेगी, या प्रतिशोध की उसकी तलाश विफल हो जाएगी?

आगामी कहानी के बारे में बात करते हुए, तन्वी ने साझा किया, "नीति के किरदार में जान फूंकना एक कलाकार के रूप में मेरे लिए एक अविश्वसनीय रूप से विशेष यात्रा रही है, जिसने मुझे देश भर में पहचान दिलाई है। आगामी कहानी में, नीति का मानना ​​है कि उसने आखिरकार अपने बीच की बाधा को खत्म कर दिया है।" और संजू का जीवन। उसने बाजवा परिवार को अपने कब्जे में ले लिया है, वह हर किसी के साथ ऐसा व्यवहार कर रही है जैसे उन्हें कोई नहीं दे सकता।"

उन्होंने कहा, "दर्शक इस नई कहानी के सामने आने पर ट्विस्ट और ड्रामा की उम्मीद कर सकते हैं। मैं प्रीमियर के बाद से शो पर अपना प्यार बरसाने के लिए उनकी आभारी हूं, और मैं अपने किरदार में अपना दिल और आत्मा डालना जारी रखने का वादा करती हूं।"

शो के लीप पर विचार करते हुए, आंचल ने साझा किया: "चूंकि शो एक साल का लीप लेता है, मैं एक नए उद्देश्य के साथ परिणीत के चरित्र को वापस लाने के लिए रोमांचित हूं। वह एक शानदार नए रूप के साथ मजबूत होकर वापसी करेगी।"

"अंबिका देवी द्वारा समर्थित, जिसने उसे मौत के कगार से बचाया, वह उन लोगों के खिलाफ प्रतिशोध चाहती है जिन्होंने उसके साथ अन्याय किया। एक अभिनेता के रूप में परिणीत का किरदार निभाना एक पुरस्कृत अनुभव रहा है, और मैं इस विशेष में अपने चरित्र के गियर को बदलने के लिए उत्साहित हूं दिखाओ," उसने जोड़ा।

अंकुर 'परिणीति' में आने वाले एक साल के लीप को लेकर भी बेहद खुश हैं।

"मेरा किरदार, संजू, एक नया रास्ता चुनेगा, जो उसे चुनौती देगा और उसे एक से अधिक तरीकों से बदल देगा। वह नीति से शादी करेगा, यह निर्णय परिणीत की मौत के सदमे से पैदा हुआ है। हालांकि, उसकी महत्वाकांक्षाएं उसे आगे ले जाएंगी व्यवसाय की दुनिया में, जहां वह अंबिका की वित्तीय सहायता मांगेगा, यह नया अध्याय प्रत्येक एपिसोड के साथ साज़िश और आश्चर्य का एक रोलरकोस्टर होने का वादा करता है," अंकुर ने कहा।

'परिणीति' कलर्स पर प्रसारित होता है।