फिल्म में कल्कि ने एक आत्म-हीन अमेरिकी लेखिका ओलिविया का किरदार निभाया है। शूटिंग फिलहाल पाइरेनीज़ के एंटिचन-डेस-फ्रोटिग्नेस में चल रही है।

अपनी भूमिका पर चर्चा करते हुए कल्कि ने आईएएनएस को बताया, ओलिविया न्यूयॉर्क की एक बुद्धिजीवी है, जिसकी जड़ें फ्रांस में हैं, जो अपनी दादी की कहानी लिखने के लिए लौटती है। वह खुद को आधा अतीत को याद करते हुए और आधा भविष्य की भविष्यवाणी करती हुई पाती है क्योंकि कोविड-19 महामारी दुनिया पर हावी हो गई है।''

उन्होंने आगे बताया कि यह फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें बताया गया है कि व्यावहारिक रूप से किसी भी चीज के पैटर्न को कैसे पढ़ा जा सकता है और लोग अक्सर दुनिया के कामकाज के लिए कैसे जिम्मेदार महसूस करते हैं।

उन्होंने आगे कहा, "एक आत्म-निंदा करने वाली अमेरिकी लेखिका की भूमिका निभाने की चुनौती, जिसे ऐसा लगने लगता है कि वह अपने हर शब्द से अपने आस-पास की दुनिया को प्रभावित कर रही है, मजेदार और चुनौतीपूर्ण है।"

हालाँकि, अभिनेत्री, जिसकी जड़ें फ्रांस में हैं, कभी भी यूरोपीय देश में नहीं रहीं। पुदुचेरी में जन्मे, जो एक समय में एक फ्रांसीसी उपनिवेश था, कल्कि ने कहा: "मैं नोवेल अस्पष्ट से फ्रांसीसी सिनेमा देखते हुए और एडिथ पियाफ जैसे क्लासिक गायकों को सुनते हुए बड़ा हुआ हूं, न कि लियो फेरे जैसे क्लासिक गायकों को।"