मंगलुरु (कर्नाटक), कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने बुधवार को राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी को लेकर भाजपा विधायक भरत शेट्टी के खिलाफ अपना हमला जारी रखा।

रविवार को सुरथकल में एक सभा में, भाजपा विधायक ने कहा था कि विपक्ष के नेता राहुल गांधी को "संसद के अंदर गिरफ्तार किया जाना चाहिए और थप्पड़ मारा जाना चाहिए"। यह बयान वायरल हो गया था और कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मीडिया और सोशल मीडिया पर इस पर नाराजगी जताई थी.

यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी) के कार्यकारी अध्यक्ष मंजूनाथ भंडारी ने भाजपा विधायक पर कटाक्ष करते हुए पूछा, "वह संसद में कैसे प्रवेश करेंगे? क्या वह विपक्ष के नेता पर हमला करने के लिए हथियार लेकर आएंगे? क्या शेट्टी आतंकवादी हैं?" ?”

उन्होंने आगे कहा, 'मुझे यकीन है कि भरत शेट्टी कांग्रेस पार्टी के एक आम कार्यकर्ता से सीधे बात भी नहीं कर सकते, राहुल गांधी का सामना करना तो दूर की बात है।'

भंडारी ने राहुल गांधी पर भाजपा नेताओं और विधायकों के गुस्से का मुख्य कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कांग्रेस नेता को 'बालक बुद्धि' कहे जाने को बताया। उन्होंने कहा कि इस शब्द को समाप्त किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में दक्षिण कन्नड़ जिले में भाजपा विधायकों के व्यवहार के कारण, "हमें तट से विधायकों को चुनने में शर्म आती है"। उन्होंने भाजपा पर दंगों की साजिश रचने का आरोप लगाया क्योंकि वे "राज्य में कांग्रेस सरकार की मौजूदगी को स्वीकार नहीं कर सकते"।