लॉस एंजिल्स [यूएस], कर्टनी कार्दशियन ने हाल ही में अपनी प्रसवोत्तर यात्रा के बारे में खुलासा किया। इंस्टाग्राम पर कर्टनी ने अपने सबसे छोटे बच्चे, रॉकी बार्कर को जन्म देने के बाद अपने शरीर के प्रति अपनी भावनाओं को साझा किया, जिसे वह अपने पति ट्रैवी बार्कर के साथ साझा करती हैं, पेज सिक्स की रिपोर्ट https://www.instagram.com/p/C6jsPxUPdcs/?hl= en&img_index=


उन्होंने 'द कार्दशियन' के पांचवें सीज़न के पर्दे के पीछे की तस्वीरों के साथ लिखा, "मैं प्रसव के बाद 3 महीने की थी और ऐसे बड़े शूट के लिए तैयार महसूस नहीं कर रही थी, जहां पूरे दिन बहुत सारे लोग मुझे देखते रहते हैं।" हालाँकि मेरा बच्चा सेट पर पूरे दिन मेरे साथ था, लेकिन यह वैसा नहीं है जब मैं मेकअप में, ऊँची एड़ी के जूते में और हमारे आरामदेह दिनों की तुलना में पजामा में घर पहनती हूँ, हालाँकि, 45 वर्षीय कार्दशियन ने कहा कि वह "स्थानांतरित" हो रही है। चीजों के सकारात्मक पक्ष के बारे में सोचने की उनकी मानसिकता "मैं अपने बच्चे को काम पर लाने में सक्षम होने के लिए बहुत भाग्यशाली हूं। जब मैं कई महीनों तक पजामा पहनकर घर पर रही, तो सज-धजकर दिखने में कितना मजा आया,'' उन्होंने आगे कहा, ''अपनी बहनों और मां के साथ काम करने का मौका पाकर मैं कितना खुशकिस्मत हूं... हम वास्तव में एक साथ बहुत मजा करते हैं! कितना खूबसूरत जीवन हैं!"

वह तीन अन्य बच्चों की भी माँ हैं, बेटे मेसन, 14, और रेन, 9, और बेटी पेनेलोप, 11, जिसे वह अपने पूर्व स्कॉट डिस्किक के साथ साझा करती है।