नासिर खान के रूप में अपनी नवीनतम भूमिका में, इकबाल ने एक बार फिर अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाया है।

धारावाहिक 'कैसा ये प्यार है' में अंगद की भूमिका से प्रसिद्धि पाने वाले इकबाल ने कहा, "मेरे किरदार नासिर के बारे में बहुत सी चीजों ने मुझे वास्तव में आकर्षित किया। वह प्राथमिक कथानक है। मैंने कभी भी इतना गहरा किरदार नहीं निभाया है।" मेरे करियर के पिछले 23-24 वर्षों में क्योंकि यह एक पल्प फिक्शन तरह की कहानी है और क्योंकि मैंने बहुत सारे टीवी पर काम किया है, मैं खुद को एक चुनौती देना चाहता था।"

"मैं इस तरह का डार्क किरदार निभाऊंगा और यह सुनिश्चित करूंगा कि मैं इसे वास्तविक निभाऊं और इसे बिल्कुल भी फिल्मी न बनाने की कोशिश करूं। इस किरदार के साथ मैं खुद को साबित करना चाहता था। जब आप स्क्रिप्ट पढ़ते हैं, तो वह जीवन से भी बड़ा होता है। , बड़ा, और खतरनाक। मैंने अपने किरदार को बहुत सरल रखने की कोशिश की है। वह जो काम कर रहा है वह आपको आश्चर्यचकित करता है।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं अपने निर्देशक जतिन को भी धन्यवाद देना चाहता हूं। इससे पहले कि मैं इस बारे में सोचता, वह पहले ही इसकी कल्पना कर चुके थे और नहीं चाहते थे कि यह बहुत सामान्य हो। यह मेरे निर्देशक और मेरी ओर से एक बहुत ही दिलचस्प इनपुट था।" मैं वास्तव में खुश था कि वह भी यही चाहता था।”

'कमांडर करण सक्सेना' एक रॉ एजेंट के इर्द-गिर्द केंद्रित है जो राजनीतिक साज़िश और विश्वासघात के बीच एक उच्च जोखिम वाले रहस्य को उजागर करता है।

शो में गुरमीत चौधरी मुख्य भूमिका में हैं और हृता दुर्गुले भी हैं।

कीलाइट प्रोडक्शंस के बैनर तले, इसका निर्माण राजेश्वर नायर और कृष्णन अय्यर ने किया है।

यह शो 8 जुलाई से डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।