तमिलनाडु (चेन्नई) [भारत], अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने कल्लाकुरिची मेडिकल कॉलेज में जहरीली शराब त्रासदी पीड़ितों से मुलाकात की।

रविवार को जारी जिला प्रशासन की रिपोर्ट के अनुसार, तमिलनाडु जहरीली शराब त्रासदी में मरने वालों की संख्या बढ़कर 56 हो गई है।

https://x.com/ANI/status/1804794168277118985

जिला कलेक्टरेट, कल्लाकुरिची द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, अवैध शराब के सेवन के बाद तमिलनाडु के चार अस्पतालों में कुल 216 मरीजों को भर्ती कराया गया था।

जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्टग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (जिपमेर), पोंडी में 17 मरीज जीवित हैं और तीन को मृत घोषित कर दिया गया है, जबकि विलुपुरम मेडिकल कॉलेज में चार लोग जीवित हैं और चार को मृत घोषित कर दिया गया है।

सबसे ज्यादा मौतें कल्लाकुरिची मेडिकल कॉलेज में हुईं, जहां 31 लोग मर चुके हैं और 108 जीवित हैं।

सलेम मेडिकल कॉलेज में 30 लोग जीवित हैं, जबकि 18 की मौत की खबर है। आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक, ऊपर बताए गए अस्पतालों में 160 लोगों को भर्ती कराया गया था और 55 लोगों की मौत हो चुकी है।

घटना में 152 पुरुष मरीज जीवित हैं, जबकि 51 की मौत हो चुकी है. इस बीच, तमिलनाडु में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कल्लाकुरिची जहरीली शराब त्रासदी को लेकर शनिवार को विरोध प्रदर्शन किया।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, कमल हासन अगली बार 'इंडियन 2' में दिखाई देंगे। एस. शंकर द्वारा निर्देशित, 'इंडियन 2' में प्रभावशाली कलाकार हैं, जिनमें सिद्धार्थ, एसजे सूर्या, प्रिया भवानी शंकर, कालिदास जयराम, गुलशन ग्रोवर, नेदुमुदी वेणु और कई अन्य शामिल हैं।

लाइका प्रोडक्शंस और रेड जाइंट मूवीज द्वारा निर्मित, फिल्म में रवि वर्मन और रत्नावेलु की असाधारण सिनेमैटोग्राफी और ए. श्रीकर प्रसाद द्वारा संपादन दिखाया गया है।

'इंडियन 2' 1996 की फिल्म इंडियन का सीक्वल है, जिसमें कमल ने वीरसेकरन सेनापति की भूमिका भी निभाई थी। फ्रेंचाइजी अगली कड़ी के लिए कमल और निर्देशक एस शंकर को वापस ला रही है।

उनकी झोली में 'कल्कि 2898 AD' भी है।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, सर्वनाश के बाद की यह फिल्म हिंदू धर्मग्रंथों से प्रेरित है और 2898 ईस्वी पर आधारित है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि निर्देशक अश्विन ने भविष्य के नजरिए से महाभारत की पुनर्कल्पना की है और एक डिस्टोपियन स्पर्श जोड़ा है। कमल हासन फिल्म का हिस्सा हैं. नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, सर्वनाश के बाद की यह फिल्म हिंदू धर्मग्रंथों से प्रेरित है और 2898 ईस्वी पर आधारित है।

अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी भी फिल्म का हिस्सा हैं।