बारबाडोस [वेस्टइंडीज], ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मिशेल मार्श ने मौजूदा टी20 विश्व कप में ओमान के खिलाफ अपना ओवर पूरा किए बिना मैदान से बाहर जाने के बाद मिशेल स्टार्क की चोट के बारे में अपडेट दिया।

15वें ओवर में, अपने चौथे ओवर में सिर्फ एक गेंद फेंकने के बाद स्टार्क को कैमरून ग्रीन ने आउट कर दिया। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने वाइड गेंद फेंकी और गेंद के ठीक बाद वह दर्द में दिख रहे थे।

फिजियो ने बाहर आकर उन्हें मैदान पर उपचार दिया और स्टार्क अंततः मैदान से चले गए। 15वां ओवर डालने आए ग्लेन मैक्सवेल.

खेल के बाद, मार्श ने स्टार्क पर एक अपडेट प्रदान किया और मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा, "स्टार्सी सिर्फ एक ऐंठन थी इसलिए कोई मौका नहीं लेना चाहता था। जब स्टार्सी कहता है कि मैं जाने के लिए ठीक हूं तो आप उसे जाने दें। "

स्टार्क की अनुपस्थिति के बावजूद, ऑस्ट्रेलिया 39 रनों की आसान जीत हासिल करने में सफल रहा। हालाँकि, कभी-कभी आँकड़े हमेशा सच्चाई उजागर नहीं करते हैं। ओमान के पास पूरे खेल में चमकने के कुछ पल थे। एक समय पर, उनके पास ऑस्ट्रेलिया था।

बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद ऑस्ट्रेलिया को बोर्ड पर रन जुटाने के लिए संघर्ष करना पड़ा। नौवें ओवर में मिशेल मार्श और ग्लेन मैक्सवेल को बैक-टू-बैक गेंदों पर आउट करने के बाद मेहरान खान हैट्रिक पर थे।

लेकिन मार्कस स्टोइनिस और डेविड वार्नर ने 102 रन की साझेदारी करके ऑस्ट्रेलिया को मुश्किल स्थिति से बाहर निकाला। गेंदबाजों ने अपना संयम बनाए रखा और ओमान के बल्लेबाजों के खतरे से प्रभावी ढंग से निपटा।

मार्श ने कहा, "करीबी गेम। जीत हासिल करना अच्छा है। इस टूर्नामेंट में 200 प्रकार की स्थिति नहीं होगी। हम इस टूर्नामेंट में एक तरह से पुरानी टी20 शैली में जा रहे हैं।"

"(स्टोइनिस पर) ने अपना समय लिया और अपना अनुभव दिखाया। हम इंग्लैंड से खेलने के लिए उत्सुक हैं। यहां की परिस्थितियां अलग हैं। ओमान बनाम ऑस्ट्रेलिया एक कड़ा मुकाबला था, जो क्रिकेट के खेल के लिए बहुत अच्छा है। यहां सूरज है और हम इसका आनंद लेंगे।" यह एक शानदार खेल होने वाला है," उन्होंने कहा।

अपने अभियान के शुरुआती मैच में 39 रन से जीत हासिल करने के बाद, ऑस्ट्रेलिया अब शनिवार को केंसिंग्टन ओवल, बारबाडोस में अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वी इंग्लैंड से भिड़ेगा।