मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह इन दिनों नए शो 'लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' में दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आ रहे हैं।

कई व्यंजन पकाने से लेकर चुटकुले सुनाने तक, कृष्णा अभिषेक शो के मनोरंजन स्तर को बनाए रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

जब उनसे पूछा गया कि किस वजह से उन्होंने शो के लिए हां कहा, तो उन्होंने बताया, "मुख्य कारण यह था कि कश्मीरा और मैं एक साथ काम करना चाहते थे, और हमें टेलीविजन पर एक साथ काम करते हुए काफी समय हो गया है। यह हो गया है। मैं बहुत उत्साहित थी। यह है एक कुकिंग शो और वह खाना पकाने के बारे में कुछ भी नहीं जानती, मैंने सोचा कि वह इस शो के माध्यम से खाना बनाना सीखेगी और मुझे ट्रीट देगी।

अपने पाक कौशल के बारे में बात करते हुए, कृष्णा अभिषेक ने उस रसोई दुर्घटना के बारे में बात की जब उन्होंने पहली बार झींगा पकाया था।

"पहली बार जब मैंने झींगा पकाने की कोशिश की, तो यह एक यादगार अनुभव था। आखिरकार मैंने उन्हें छिलके के साथ तला! मैं उस पल को कभी नहीं भूलूंगा; जब मैं खा रहा था, तब भी मैं सोच रहा था कि मैं झींगा क्यों नहीं चबा सकता उन्होंने कहा, "मुझे बाद में पता चला कि गोले हटाए जाने थे।"

शो को भारती सिंह होस्ट कर रही हैं.

शो की मेजबानी पर, भारती सिंह ने पहले कहा था, “मैं लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट की मेजबानी करने और शो में अपना हास्य लाने के लिए रोमांचित हूं, यह सुनिश्चित करते हुए कि दर्शकों को नॉन-स्टॉप मनोरंजन मिले। ट्यून इन करें। यह शो सभी उम्र के लोगों के लिए मनोरंजन की गारंटी देता है, रात के खाने के समय परिवार के सदस्यों को एक साथ लाता है और दिल खोलकर हंसने के लिए तैयार करता है - भरपूर मनोरंजन परोसने की जिम्मेदारी आपकी है। यह हमारा है।