जैसे ही कहानी मुख्य जोड़ी को एक जीवंत दक्षिण भारतीय शादी में ले जाती है, दर्शक ऋषि (रोहित सुचांती द्वारा अभिनीत) और लक्ष्मी को समन्वित पारंपरिक दक्षिण भारतीय पोशाक में देखेंगे।

जहां लक्ष्मी एक खूबसूरत कसावु साड़ी, एक सफेद और सुनहरे रेशम की उत्कृष्ट कृति, सुनहरे आभूषणों और गजरे से सजे बालों के जूड़े में चमकती हैं, वहीं ऋषि एक क्लासिक सफेद धोती और कुर्ता में आकर्षक दिखते हैं।

अपने लुक के बारे में बात करते हुए, ऐश्वर्या ने कहा, “मैं आगामी ट्रैक के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मुझे एक सुंदर दक्षिण भारतीय शादी का लुक मिलेगा। मुझे साड़ियाँ पहनना पसंद है, मुझे लगता है कि वे बहुत सुंदर हैं, और इस बार मुझे एक सफेद और सुनहरे रंग की साड़ी पहनने को मिल रही है, जिसे कसावु साड़ी कहा जाता है, जो मुख्य रूप से विशेष अवसरों पर पहनी जाती है।"

उन्होंने आगे कहा, “टीम ने मेरे बालों के जूड़े के चारों ओर कुछ साधारण सुनहरे आभूषण और कुछ गजरा बांध दिया है। मेरा हमेशा से यह मानना ​​रहा है कि कम ज्यादा है और यह लुक उससे पूरी तरह मेल खाता है। यहां तक ​​कि ऋषि ने भी उत्तम दर्जे की सफेद धोती और कुर्ता आसानी से पहन लिया। मुझे यकीन है कि दर्शक आगामी ट्रैक का आनंद लेंगे।''

'भाग्य लक्ष्मी' ज़ी टीवी पर प्रसारित होता है।